सोमवार, 31 अगस्त, 2020 का राशिफल

Last Updated 31 Aug 2020 12:23:28 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार, 31 अगस्त, 2020 का राशिफल।


सोमवार, 31 अगस्त, 2020 का राशिफल

मेष : सुन्दर भावनात्मक अभिव्यक्ति संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। सामाजिक गतिविधियों में क्रियाशीलता बढ़ेगी। महत्वपूर्ण प्रयत्न की सार्थकता नये उत्साह का संचार करेगा।         
बृषभ : नये क्षेत्र में निवेश से पूर्व बुद्धिजीवियों से विचार-विमर्श करें। भविष्य के प्रति निराशा जनक विचारों को हावी न होने देवें। जीवन में सही लक्ष्य को सुनिश्चित करें तभी सही प्रगति कर सकतें है।           
मिथुन : मन आर्थिक सुदृढ़ता हेतु चिन्तित होगा। राजनीतिज्ञों को ग्रहों की अनुकूलता का लाभ मिलेगा। नये व्यावसायिक यात्राओं का योग है। सामाजिक सक्रीयता से मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।
कर्क : सन्तानोत्पत्ति के लिए प्रयास सार्थक होंगे। सफलताएं आन्तरिक क्षमताओं का एहशास कराएंगी। परिश्रम का मिला-जुला संजोग का भरपूर लाभ उठाएंगे। आर्थिक क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।    
सिंह :  सामान्य दिनचर्या के साथ व्यतीत हो रही जीवन में उत्साह बना रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें एवं जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देवें। भविष्य को लेकर मन थोड़ा चिन्तित होगा।

कन्या : महत्वाकांक्षी अभिलाषाएं मन में असन्तुष्टी पैदा करेगी। किसी नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी।  छोटी-छोटी पारिवारिक बातों को बाहरी व्यक्तियों से न कहे।
तुला : भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय की अपेक्षित है। तामसिक विचारों को मन से दूर रखें। विपरीतलिंगी संबंधों में आकषर्ण बढ़ेगा। भावनाव से उद्वेलित मन सुख-दुख के प्रति चिन्तित होगा।        
वृश्चिक : साहस व बुद्धिमत्ता से पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुखद की अनुभूति करेंगे। विषम परिस्थितियों के मध्य परिश्रम व लगन से प्रगति के ओर अग्रसर होंगे। शासन-सत्ता में व्यस्तता बढ़ेगी।
धनु : कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओ की पूर्ति के आसार है। निकटस्थ संबंधों में मधुर संवाद से अपनी सुन्दर छवि बनावें। किसी बड़े आयोजन हेतु समुचित व्यवस्था के लिए मन प्रयत्नशील होगा।        
मकर : किसी कार्य को छोटा-बड़ा समझने के बजाए अपने कर्तव्यों का ठीक ढंग से निर्वहन् करें। भविष्य के प्रति मन में चिन्ताएं उत्पन्न होंगी। वर्तमान कार्य से मन में असन्तुष्टी उत्पन्न होगी।
कुंभ :  हर घटना से आपको सीख लेने की जरूरत है। ग्रहों की अनुकूलता से कोई अवरोधित कार्य हल होने के आसार हैं। परिजनों के सुख-दुख के प्रति मन चिन्तित होगा।
मीन : भौतिक आकांक्षाएं सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी।  कोई छोटी बात भी परिवार में तनाव का कारण बन सकती है। भावनात्मक अपेक्षाएं कष्टकारी हो सकती है।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment