सोमवार, 17 फरवरी, 2020 का राशिफल

Last Updated 17 Feb 2020 12:24:39 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए सोमवार, 17 फरवरी, 2020 का राशिफल।


सोमवार, 17 फरवरी, 2020 का राशिफल

मेष: परिजनों की सुख-सुविधा के प्रति मन चिन्तित होगा। महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही न करें।  जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। कुछ व्यावसायिक कारणों से घर से दूर रहना पड़ सकता है।   
बृषभ: नये व्यावसायिक संबंध प्रगाढ़ होंगे। परिश्रम से आर्थिक लाभ के योग हैं। कार्य क्षेत्र में थोड़ा ध्यान दें अच्छा होगा कि परिजनों के अनुकूल चलने की चेष्ठा करें।
मिथुन: सब कुछ सामान्यत: ठीक होते हुए भी मन अरुचितकर लगेगा। कोई मुद्दा विवाद का कारण बन सकता है।  हर स्थिति में समय को कोसना ठीक नही।   
जीविका में सामान्य व्यस्तता रहेगी। 
कर्क : स्वास्थ्य का ख्याल रखें। संबंधों में मधुर वाणी का प्रयोग करें। आपका अस्थिर मन मूल्यवान समय को व्यर्थ के कार्यों में गंवायेगा। शिक्षा के दिशा में समुचित परिश्रम करने में असमर्थ मन चिन्तित होगा।

सिंह : कमजोर मनोबल के कारण मन में शंकाओं का जन्म संभव। बहुत दिनों से अवरोधित कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने के आसार बनेंगे। पुरानी गलतियों से सीख लेते हुए भविष्य को सवांरें।   
कन्या: पुरानी बातों को भूल नए समय का स्वागत करें। प्रणय संबंधों में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। बहुत दिनों से प्रयासरत कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने से मन प्रसन्न होगा। शिक्षा प्रतियोगिता के दिशा में प्रयत्न सार्थक होगा।   
तुला : संबंधों में  सरल व सहनशील बनें। परिजनों की छोटी-छोटी बातों का बुरा न मानें। परिवार में किसी की अस्वस्थता से मन चिन्तित होगा। आर्थिक क्षेत्र में परिश्रमानुकूल सफलता प्राप्त होगी।
वृश्चिक : लक्ष्यहीनता जीवन को अरुचिकर कर रही है अत: इसे बदलें। आलस्य का त्याग करें। समय बड़ा मूल्यवान है। अत: इसे व्यर्थ न गंवायें। हर स्थिति में समय को कोसना ठीक नहीं।   
धनु : सही समय पर सही निर्णय लेने की चेष्ठा करें। कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जीवन का अनुसरण करें। दूसरों की आलोचना छोड़ स्वयं का आकलन करें और आलस्य का त्याग करें।
मकर : पारिवारिक वातावरण सुखद होगा। किसी संबंध में प्रगाढ़ता नीजी संबंधों में कटुता पैदा कर सकती है। आय के साधन सुलभ होंगे। व्यावसायिक यात्रा द्वारा लाभ संभव।
कुंभ : बिगड़े हुए संबंधों में सुधार के लिए अच्छी भावना और निष्ठा पूर्वक संलग्नता की आवश्यकता है। खान-पान में परहेज रखें।  बकाया धन प्राप्ति के योग हैं।
मीन : नये कार्यों में पूंजी निवेश हेतु धनाभाव अवरोधक हो सकता है। वाद-विवाद से दूर रहें, अन्यथा कानूनी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अनावश्यक व्यय पर नियंत्रण रखें।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment