Lenovo launched gaming laptop : Lenovo ने भारत में सेल्फ-कंटेन्ड लिक्विड कूलिंग के साथ गेमिंग लैपटॉप किया लॉन्च

Last Updated 23 Jan 2024 09:43:46 AM IST

लेनोवो लीजन 9i को फिलहाल 4,49,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह खरीदने के लिए उपलब्ध है।


 एआई-ट्यून लैपटॉप को हैवी ग्राफिक की आवश्यकताओं के साथ गेमर्स और क्रिएटर्स के लिए डिजाइन किया गया है। इस गेमिंग लैपटॉप का वजन 2.56-किलोग्राम है।

लेनोवो लीजन 9i में  13वीं पीढ़ी का इंटेल कोर 'i9-13980HX' प्रोसेसर, NVIDIA GeForce RTX 4090 लैपटॉप GPU और 32GB ओवर-क्लॉक्ड 6400 मेगाहर्टज DDR5 डुअल चैनल रैम है।

लेनोवो इंडिया के निदेशक आशीष सिक्का की ओर से बताया गया है कि यह लेनोवो लीजन इकोसिस्टम में पहला लैपटॉप है, जिसमें लेनोवो के स्वामित्व वाली दूसरी पीढ़ी के एलए 2 एआई चिप द्वारा संचालित एकीकृत लिक्विड-कूलिंग सिस्टम है।

डिस्प्ले में 165Hz तक वैरिएबल रिफ्रेश रेट, वाइब्रेंट DCI-P3 और स्टैंडर्ड रेड, ग्रीन, ब्लू कलर फिडेलिटी के साथ पहले से इंस्टॉल किए गए एक्‍स-राइट सॉफ़्टवेयर की सुविधा है, जो गेमर्स और क्रिएटर्स दोनों के लिए ट्यून किया गया है।

इसके अलावा टोबी होराइजन सॉफ्टवेयर गियरलेस हेड ट्रैकिंग की सुविधा देता है और विशाल 99.99 वॉट बैटरी लंबे गेमिंग सत्र को बढ़ावा देती है।

कंपनी ने कहा अन्य लीजन और एलओक्यू लैपटॉप की तरह, लीजन 9आई भी विंडोज 11 के साथ-साथ एक्सबॉक्स गेम पास अल्टिमेट और लीजन एरेना तक 3 महीने की पहुंच के साथ आता है

प्रेरणा शुक्ला
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment