चाकू-छुरी लेकर डांस करती नज़र आयीं हॉलीवुड सुपरस्टार Britney Spears

Last Updated 29 Sep 2023 11:59:59 AM IST

लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद वह एक बार फिर सबके सामने आई हैं, वह भी ऐसे अंदाज में कि हर कोई दंग रह गया है


हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रिटनी स्पीयर्स अपने बोल्ड अंदाज और विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में ब्रिटनी अपने हाथों में चाकू और कलाई पर सफेद पट्टी लपेटे हुए नजर आ रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गया है। ब्रिटनी की ये हैरतअंगेज हरकत फैंस को डरा रही है, नहाते वक्त बंधी पट्टी देखकर सभी को ब्रिटनी की चिंता हो रही है।

हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। लंबे समय तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद वह एक बार फिर सबके सामने आई हैं, वह भी ऐसे अंदाज में कि हर कोई दंग रह गया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक्ट्रेस हाथों में चाकू लेकर डांस कर रही हैं और उनके शरीर पर कई जख्म नजर आ रहे हैं। ब्रिटनी के हाथ पर पट्टी बंधी हुई है और उनकी जांघ पर चोट का निशान भी साफ नजर आ रहा है।

डांस के दौरान ब्रिटनी ने ऑरेंज कलर के पोल्का डॉट शॉर्ट टॉप के साथ सफेद अंडरवियर पहना हुआ है. इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं। हाथों में चाकू लेकर डांस कर रही एक्ट्रेस डांस में इतनी मशगूल हैं कि उन्हें होश ही नहीं है। ब्रिटनी ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा- ''मैंने आज किचन में चाकुओं से खेलना शुरू कर दिया!!! चिंता मत करो वे असली चाकू नहीं हैं!!! "हैलोवीन जल्द ही है।"

हॉलीवुड सुपरस्टार के इस हैरतअंगेज कारनामे को देखकर उनके घर के पालतू कुत्ते भी डर गए और भाग गए। दरअसल, वीडियो में कोई आवाज नहीं है इसलिए अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह किस गाने पर स्टेप कर रही हैं. लेकिन स्टेप्स को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी जोशीले गाने पर डांस कर रही हैं।

समय डिजि़टल
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment