सुष्मिता सेन ने सेलिब्रेट किए मिस यूनिवर्स के 30 साल, खास तस्वीर शेयर कर यादें की ताजी

Last Updated 21 May 2024 03:27:44 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते तीस साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने इस खिताब को जीतने के तीन दशक पूरे होने का जश्न मनाया।


सुष्मिता सेन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की। जिसमें वह एक बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "यह छोटी लड़की, जिससे मैं एक अनाथालय में मिली थी, उसने मुझे 18 साल की उम्र में जीवन का सबसे मासूम लेकिन गहरा सबक सिखाया, जिसे मैं आज तक जी रही हूं। फोटो में कैद ये पल तीस साल पुराना है। मिस यूनिवर्स में भारत की पहली जीत आज पुरानी हो गई है। यह कैसी यात्रा रही है और अभी भी जारी है। हमेशा मेरी सबसे बड़ी पहचान और ताकत बने रहने के लिए भारत को शुक्रिया। इतने प्यार और अपनेपन के लिए फिलीपींस का शुक्रिया...तीन दशक और आगे।"



सुष्मिता सेन ने अपने फैंस का भी आभार जताया। उन्होंने लिखा कि विश्वभर में मेरे सभी प्यारे फैंस, दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों को ये पता है कि आप में से हर एक ने मेरे जीवन में बदलाव लाया है। मुझे उन तरीकों से प्रेरित किया है, जिनके बारे में आप कभी नहीं जानते होंगे। मैं सभी का प्यार महसूस करती हूं। थैंक्यू।

बता दें कि सुष्मिता सेन 21 मई 1994 को मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली पहली भारतीय थीं। बाद में यह खिताब 2000 में लारा दत्ता और 2021 में हरनाज कौर संधू ने जीता था।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment