'इंडियन पुलिस फोर्स' में शिल्पा के अभिनय को देखकर संजय कपूर ने दिया यह ऑफर

Last Updated 25 Jan 2024 05:35:39 PM IST

रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक जिद्दी अधिकारी तारा शेट्टी का सशक्त अभिनय करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उनके पूर्व सह-कलाकार संजय कपूर ने 1997 की फिल्मों 'औजार' और 'जमीर' को फिर से शूट करने के लिए कहा।


शिल्पा शेट्टी

रोहित शेट्टी की 'इंडियन पुलिस फोर्स' में एक जिद्दी अधिकारी तारा शेट्टी का सशक्त अभिनय करने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को उनके पूर्व सह-कलाकार संजय कपूर ने 1997 की फिल्मों 'औजार' और 'जमीर' को फिर से शूट करने के लिए कहा।

'इंडियन पुलिस फोर्स' के साथ डिजिटल सीरीज में शुरुआत करने वाली अभिनेत्री को प्रशंसकों और अपने सह-कलाकारों से बेहद प्यार मिल रहा है।

शिल्पा ने आईएएनएस को बताया, “मुझे संदेश भेजने वाले लोगों के लिए मैं बहुत कृतज्ञता से भरा हुआ महसूस करती हूं, मेरे अभिनेता मित्र माधवन, संजय कपूर ने अभी मुझे मैसेज किया। उन्होंने कहा कि आप शानदार हैं, हमें 'औजार' और 'जमीर' की दोबारा शूटिंग करनी चाहिए। मैंने कहा 'नहीं'।''

उन्होंने आगे कहा, ''जब आपको सह-अभिनेताओं से तारीफ मिलती है तो यह मुझे बहुत विनम्र महसूस कराता है, खासकर महिलाएं... महिलाओं ने भूमिका को एक और छलांग के रूप में देखा है और उन्हें लगता है कि मैंने उनका प्रतिनिधित्व किया है और उन्हें गर्व की भावना होती है जो आश्चर्यजनक है।''

शिल्पा ने कहा, "उस भावना को जगाने के लिए मुझे सुखी और तारा के साथ दो बहुत मजबूत और सशक्त महिलाओं की भूमिका निभाने का अवसर मिला है, इसलिए, मैं बहुत आभारी महसूस करती हूं कि यह इतना शानदार वर्ष रहा है।"

48 वर्षीय अभिनेत्री ने गुजरात एटीएस प्रमुख, जिद्दी और उग्र तारा शेट्टी की भूमिका निभाई है जो देश को एक आतंकवादी हमले से बचाने के लिए हर संभव प्रयास करती है, साथ ही डीसीपी कबीर मलिक के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा और संयुक्त सीपी विक्रम बख्शी के रूप में विवेक ओबेरॉय की मदद लेती हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपने किरदार की तरह जिद्दी और उग्र हैं, शिल्पा ने कहा, “बेशक, हम लोग वास्तव में बहादुर हैं। हमारा उपनाम एक ही है। मुझे लगता है कि अपनी लड़ाई खुद लड़ने और हार न मानने के लिए बहादुर होना एक महान गुण है।''

भले ही शिल्पा के लिए यह पहली बार था, लेकिन उन्होंने इसे पूरी ईमानदारी से किया।

1993 में 'बाज़ीगर' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री ने कहा, ''यह निर्देशक के लिए अलग है। उन्‍हें कहानी की गति को जानना होता है। एक अभिनेत्री के तौर पर मैं कभी भी तकनीकी बातों में नहीं पड़ती। मेरे लिए यह मेरी कला के बारे में है।''

अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि ईमानदारी ही इसका जवाब है, एक कलाकार के रूप में यह नहीं बदलता है, मुझे ईमानदारी के साथ प्रदर्शन करना होगा, चाहे ओटीटी, रेडियो, टीवी या बड़ा पर्दा हो, मेरी कला नहीं बदलेगी।"

उन्‍होंने कहा कि काम खत्म होने के बाद रोहित, सिद्धार्थ और विवेक के साथ पार्टी शुरू हुई। मुझे लगता है कि हर किसी ने हमारे साक्षात्कारों में हमारे सौहार्द को देखा है, लेकिन, जब हम सेट पर गए तो हम केवल अभिनेता के रूप में प्रदर्शन करने के विचार के साथ गए थे। रोहित अलग थे, वह जहाज के कैप्टन थे। हमारे मन में उनके प्रति वही सम्मान था। हमें उनसे मार्गदर्शन मिला।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment