परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने लंदन में मनाया नए साल का जश्‍न

Last Updated 02 Jan 2024 03:58:18 PM IST

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने पति और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा के साथ यूके में क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का मजा ले रही हैं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलिडे एल्बम शेयर की।


परिणीति चोपड़ा,राघव चड्ढा

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा अपने पति और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा के साथ यूके में क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों का मजा ले रही हैं। उन्‍होंने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉलिडे एल्बम शेयर की।

लवबर्ड्स ने नवविवाहित जोड़े के रूप में अपना पहला नया साल लंदन और ऑस्ट्रिया में एक साथ मनाया।

इंस्टाग्राम पर 44.2 मिलियन फॉलोअर्स रखने वाली 'इश्कजादे' की अभिनेत्री ने तस्‍वीरें शेयर की। परिणीति ने सफेद और काली धारीदार स्वेटर, भूरे रंग की छोटी स्कर्ट और बेज रंग का कोट पहना था। बिना मेकअप के परिणीति ने ब्लैक विंटर कैप, मैचिंग बूट्स और क्रॉस बॉडी बैग के साथ लुक को पूरा किया।

ऐसा लग रहा है कि यह जोड़ा किसी बढ़िया डाइनिंग रेस्तरां में बैठा है। दूसरी तस्वीर में परिणीति राघव की गोद में बैठी दिख रही हैं, दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं।

'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' की अभिनेत्री ने काले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसके साथ मैचिंग स्टॉकिंग्स और काले जूते पहने हुए थे। एक तस्वीर में उनके भाई शिवांग चोपड़ा भी हैं।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, "क्रिसमस और नया साल अपने प्‍यार के साथ चुपचाप बिताया, उन्हें कसकर गले लगाया और बिस्तर में चॉकलेट खाई।''

यह पोस्ट आलिया भट्ट को पसंद आई।

राघव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी अपनी प्रेमिका के साथ रोमांटिक तस्वीरें पोस्ट कीं।

एक तस्वीर में 'शुद्ध देसी रोमांस' अभिनेत्री को राघव के गाल दबाते हुए दिखाया गया है। उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उसने मुझे सांता कहा, लेकिन यह मैं हूं जिसे सबसे शानदार उपहार मिला, आप सभी को नए साल की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।''

इस जोड़े ने 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के एक निजी लग्जरी होटल में शादी की थी।

परिणीति पिछली बार 'मिशन रानीगंज' में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' है।

IANS


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment