Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

24 Jan 2023 12:27:01 PM IST
Last Updated : 24 Jan 2023 12:29:31 PM IST

बेटियां पाकर खुद को धन्य महसूस करती हूं : चाहत खन्ना

बेटियां पाकर खुद को धन्य महसूस करती हूं : चाहत खन्ना

अभिनेत्री चाहत खन्ना ने 24 जनवरी को समाज में लड़कियों के अधिकारों के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए मनाए जाने वाले राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर कहा जोहर और अमायरा की मां बनकर खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।

यह कहते हुए कि उनकी बेटियां, उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, चाहत ने कहा, "मेरी बेटियां एक आशीर्वाद हैं। हमारे बीच एक असाधारण बंधन है, और मैं अपनी बेटियों से हर दिन बहुत कुछ सीखती हूं। मेरा दिन उन्हें देखे बिना और उनके साथ समय बिताने के बिना अधूरा है।"

"इस साल, मैं अपनी लड़कियों को जितना संभव हो उतना प्यार करने और उन्हें समान अधिकार और अवसर देने और दुनिया को संभालने का संदेश फैलाना चाहती हूं।"

'कुमकुम', 'काज्जल', 'कबूल है' में अपने काम के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने कहा, "मैं हमेशा यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं अपनी लड़कियों के लिए सब कुछ सबसे अच्छा प्रदान कर सकती हूं और उनके सभी सपनों को हासिल करने में उनकी मदद कर सकती हूं।"



चाहत ने आगे कहा कि देश के कई हिस्सों में लड़कियों के प्रति समाज में असमानता को देखना दुर्भाग्यपूर्ण है और वह आने वाले वर्षों में चीजों को बेहतर होते देखने की उम्मीद करती हैं।

अंत में अभिनेत्री ने कहा, "दुनिया लड़कियों के बिना अधूरी है, इसलिए उन्हें समान अधिकार और खिलने के अवसर दिए जाने चाहिए। जब भी मैं किसी लड़की के साथ दुर्व्यवहार या हत्या की कोई खबर सुनती हूं तो मेरा दिल पसीज जाता है और मैं समझ नहीं पाती हूं कि कोई भी ऐसे प्यारे फरिश्तों को कैसे चोट पहुंचा सकता है।"


आईएएनएस
मुंबई
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212