सैफ ने खुद को बताया 'वामपंथी'

Last Updated 27 Sep 2022 07:44:53 PM IST

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान ने कहा है कि वह "वामपंथी" और "उदार" हैं, लेकिन उन्होंने यह कहते हुए इसका पालन किया कि उन्हें पता है कि उन्हें "आज ऐसी बातें नहीं कहनी चाहिए"।


बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान

अपनी आगामी फिल्म 'विक्रम वेधा' का प्रचार करते हुए, सैफ ने एक साक्षात्कार में इस बारे में बात की कि वह फिल्म में अपने चरित्र के विचारों और सिद्धांतों से कैसे सहमत नहीं हैं, जहां वह एक मुठभेड़ विशेषज्ञ विक्रम की भूमिका निभाते हैं, जबकि ऋतिक रोशन एक गैंगस्टर वेधा हैं।

सैफ ने बिज एशिया को बताया, "जब माफिया की समस्या इतनी नियंत्रण से बाहर हो रही थी, तो यह शहरी किंवदंती थी कि हम यह नहीं दिखाएंगे कि 'अपराधी' को वास्तव में भागने की कोशिश में गोली मार दी गई थी, या मार डाला गया था, और बाद में, कागजी कार्रवाई करें यह दिखाने के लिए कि वह भागने की कोशिश कर रहा था और हमें उसे गोली मारनी थी।

"इसे 'एनकाउंटर', 'फर्जी मुठभेड़' कहा जाता है। यह एक भयानक न्यायिक है .. मुझे यकीन है कि यह पूरी तरह से अवैध है। लेकिन यह सिनेमाई रूप से काफी परेशान करने वाला भी है, और यही मेरा चरित्र करता है। लेकिन वह है आश्वस्त है कि वह एक अच्छा लड़का है, क्योंकि (वह सोचता है) इसकी आवश्यकता है।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं बहुत अधिक हूं .. शायद थोड़ा वामपंथी, मुझे लगता है .. मुझे नहीं पता, मुझे शायद आज ये बातें नहीं कहनी चाहिए।"

फिल्म, जिसमें राधिका आप्टे भी हैं, 30 सितंबर को स्क्रीन पर आने वाली है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment