सुपरस्टार सिंगर 2: सालों बाद रिएलिटी शो में दिखीं रीना रॉय, एक्ट्रेस ने ऋषि कपूर को किया याद

Last Updated 18 Aug 2022 04:36:10 PM IST

अपने जमाने की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक एक्ट्रेस रीना रॉय टीवी शो सुपरस्टार सिंगर्स 2 में बतौर स्पेशल गेस्ट शिरकत की।


सालों बाद रिएलिटी शो में दिखीं रीना रॉय...

रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के दौरान रीना रॉय ने दिवगंत अभिनेता ऋषि कपूर को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को ठुमके लगाना सिखाया था।  रीना रिएलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' में बतौर गेस्ट पहुंची थी, प्रतियोगियों ने 1970 की दिवा को 'रीना रॉय स्पेशल' एपिसोड के साथ मनाया।

प्रतियोगी आयार्नंद आर. बाबू ने रीना को 'मेरे सांसों को जो महका रही है' और 'शीशा हो या दिल हो' गीतों के एक बेहतर प्रदर्शन से चकित कर दिया।

पुरानी यादों में डूबी रीना आयार्नंद के गायन से अपने शूटिंग के दिनों में वापस चली जाती है और महान अभिनेता ऋषि कपूर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में एक दिलचस्प याद साझा करती है।

ऋषि कपूर को याद करते हुए, अभिनेत्री रीना रॉय ने साझा किया, "ऋषि कपूर बहुत मेहनती थे। जब भी वह सेट पर होते तो चाहते थे कि सब कुछ सही हो, चाहे वह नृत्य हो या
अभिनय।"

"अगर कुछ ठीक नहीं होता तो वह बहुत परेशान हो जाते थे। मुझे आज भी वह समय याद है जब हमने 'क्या नाम है तेरा' गाने की शूटिंग की थी, जिसमें एक कदम था जो थोड़ा जटिल था तो उसके ना आने पर एक्टर परेशान हो जाते हैं।"

उन्होंने कहा, "यहां तक कि निर्माता और निर्देशक भी उन्हें समझने में नाकाम रहे इसलिए मैं उनके पास गई और समझाया कि ठुमके महिलाओं के लिए हैं न कि पुरुषों के लिए और उन्हें उन कदमों के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं है। उसके बाद वह सभी आराम से थे। मुझे बहुत खुशी है कि हमारे पास एक साथ इतनी अच्छी यादें हैं कि मैं हमेशा के लिए संजो कर रखूंगी।"

'सुपरस्टार सिंगर 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment