'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गीत को रीक्रिएट करेंगे अक्षय और इमरान

Last Updated 18 Aug 2022 05:16:59 PM IST

अभिनेता इमरान हाशमी ने अक्षय कुमार के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, जिसे उन्होंने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने के नए संस्करण के सेट से 'ओजी खिलाड़ी' के रूप में टैग किया।


इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि अक्षय के साथ वह आगामी फिल्म 'सेल्फी' में 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गीत के रीक्रिएटेड वर्जन पर डांस करते नजर आएंगे।

इमरान ने फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें उनकी और अक्षय कुमार की पीठ कैमरे की तरफ है। दोनों को चकाचौंध वाली जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है।

'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' जो मुख्य गीत था उसमें अक्षय के साथ सैफ अली खान हैं।

समीर मलकान द्वारा निर्देशित, 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में शिल्पा शेट्टी और रागेश्वरी भी हैं। यह फिल्म उस साल की शीर्ष 5 सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई और इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल घोषित किया गया।

'सेल्फी', जो मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की रीमेक है, में नुसरत भरुचा भी हैं। 2019 में रिलीज हुई मलयालम कॉमेडी ड्रामा और कई अन्य लोगों के बीच पृथ्वीराज सुकुमारन और सूरज वेंजारामुडु ने अभिनय किया।

अक्षय और इमरान के वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय 'राम सेतु', 'ओएमजी 2', 'बड़े मियां छोटे मियां', और 'सूरराई पोटरु' रीमेक में नजर आएंगे। वहीं इमरान, सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment