कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के लिए अमिताभ बच्चन बने दूत, तबियत ठीक करने के लिए भेज दिया ये तोहफा

Last Updated 13 Aug 2022 12:58:41 PM IST

देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों दिल्ली के एम्स अस्पताल में जीवन के मुश्किल दौर से गुजर रहे है।


अमिताभ बच्चन और राजू श्रीवास्तव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हमेशा अपने व्यवहार से लोगों को अचंभित कर देते है। ऐसा ही कुछ उन्होंने फिर से किया है। अमिताभ बच्चन ने देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के जीवन में सबसे कठिन समय में उन्हें याद किया है। 

अमिताभ बच्चन में एम्स अस्पताल में भर्ती राजू श्रीवास्तव के लिए खास तोहफा भेजा है। इस तोहफे को भेजकर अमिताभ ने अपनी  शुभकामनाएं भी राजू तक पहुंचाई है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ ने राजू को 10 मैसेज किए मगर उनका कोई जवाब नहीं आया।

परिवार नहीं पढ़ सका मैसेज

इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए उन्हें फोन किया। उन्होंने उनके स्वास्थ होने की कामना भी की। बता दें कि अमिताभ बच्चन राजू श्रीवास्वत को उनकी तबियत खराब होने के बाद से लगातार मैसेज भेज रहे हैं मगर राजू का फोन बंद होने के कारण परिवार मैसेज नहीं पढ़ सका।

डॉक्टरों ने की आवाज सुनाने की अपील

परिवार को इस बात की जानकारी तब मिली जब एम्स के डॉक्टरों ने राजू के लिए किसी खास व्यक्ति की आवाज सुनाने की बात कही। जिसपर परिवार ने अमिताभ बच्चन जो राजू के आदर्श हैं से इसकी विनती करने के लिए फोन किया। तब परिवार को अमिताभ बच्चन के ऑफिस से जानकारी मिली की अमिताभ बच्चन ने उन्हें कई मैसेज भेजे है।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने राजू को करीब 10 मैसेज किए हैं, जो कि अमिताभ पहले दिन से ही भेज रहे थे लेकिन राजू का फ़ोन बंद होने के कारण इन संदेशों को परिवार देख नहीं सका था। मैसेज देखने के बाद परिवार ने गुजारिश की कि उन्हें एक ऑडियो रिकॉर्ड कर भेजा जाए ताकि वो राजू को सुना सके। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने ऑडियो रिकॉर्ड कर भेजा है जिसमें उन्होंने कहा, राजू उठो बस बहुत हुआ, अभी बहुत काम करना है।

राजू को भेजा गया ये ऑडियो उन्हें सुनाया गया हालांकि तत्काल रूप से इसका कोई रिएक्शन देखने को नहीं मिला है। हालांकि परिवार और राजू के फैंस प्रार्थना कर रहे हैं कि जल्द ही इसका असर दिखे और राजू स्वस्थ होकर वापस जनता को हंसाने लौट आए।

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment