'कान्स फिल्म फेस्टिवल' में मैं भारत का प्रतिनिधित्व करना जारी रखूंगी: हिना खान

Last Updated 25 May 2022 03:48:26 PM IST

अभिनेत्री हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में दो बार अनुभव को प्राप्त किया है। वर्ष 2019 के दौरान फ्रेंच रिवेरा में उनका डेब्यू और 2022 में उनका दूसरा आउटिंग भी एक ऐसा अनुभव रहा है जो उन्हें हमेशा याद रहेगा।


अभिनेत्री हिना खान

हिना ने आगे बताया कि, "वैश्विक मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करना बहुत बड़ी बात है और मैं इसे एक बहुत ही उच्च सम्मान मानती हूं। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे अपनी दोनों कान्स उपस्थितियों में ऐसा करना होगा।"

प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में हिना की इंडो-इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के पोस्टर लॉन्च किए गए।

इसके बारे में बात करते हुए हिना ने खुलासा किया कि, मुझे याद है कि लाइन्स का पोस्टर लॉन्च किया गया था और तब पोस्टर की बहुत प्रशंसा की गई। यह प्रशंसा तब और बढ़ गई जब मैने 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' का पोस्टर लॉन्च किया। दोनों फिल्में मेरे दिल के बहुत करीब रही है।

हिना ने यह भी विस्तार से बताया कि कान्स में उनकी उपस्थिति उनके लिए बहुत मायने क्यों रखती है।

हिना ने आगे बताया कि, "'कान्स' एक ऐसा मंच है जहां विभिन्न फिल्म बिरादरी सिनेमा का जश्न मनाने और अपने-अपने देशों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक साथ आते हैं। मैं खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं कि मैं अपने देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए उस मंच पर हूं।"

फिल्म समारोह 2020 में ऑनलाइन आयोजित किया गया था और कोविड महामारी के कारण कई उपस्थित लोग 2021 में इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके थे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment