अमिताभ बच्चन के घर फिर एक बार कोरोना ने दी दस्तक, एक सहायक हुआ वायरस संक्रमित

Last Updated 05 Jan 2022 12:42:07 PM IST

मेगास्टर अमिताभ बच्चन के बंगले का एक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।


इससे पहले, बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया था कि वह अपने घर पर कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहे हैं और अपने प्रशंसकों के साथ थोड़े समय बाद जुड़ेंगे।

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि नियमित जांच के दौरान बच्चन के बंगले ‘प्रतीक्षा’ और ‘जलसा’ के 31 कर्मचारियों में से एक कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

उन्होंने कहा, ‘‘वह कर्मचारी बीएमसी के सीसीसी2 (कोविड देखभाल केन्द्र-2) में पृथक-वास में है।’’ उन्होंने बताया कि कर्मचारी में संक्रमण का कोई लक्षण नहीं है।

अन्य एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्होंने कोविड-19 नियमों का पालन किया, जिसमें संक्रमित के सम्पर्क में लोगों की पहचान करना, उनकी जांच कराना और बीते दिनों में संक्रमित के काफी करीब रहे लोगों का घर पर पृथक रहना शामिल है।

अमिताभ बच्चन अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी से जुड़ी बातें नियमित रूप से ब्लॉग के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हैं।

अभिनेता (79) ने मंगलवार को ब्लॉग में केवल एक पंक्ति लिखी, ‘‘ घर में कोविड-19 संबंधी स्थिति से निपट रहा हूं...थोड़े समय बाद जुड़ेंगे।’’

इस ब्लॉग के ‘कमेंट सेक्शन’ में अभिनेता के कई प्रशंसकों ने उनके और उनके परिवार की सलामती के लिए दुआएं कीं।

बिग बी ने मई 2021 में कोविड-19 रोधी टीके की दूसरी खुराक भी ले ली थी। 2020 में, अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, उनकी बहू एश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।
 

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment