जेल से रिहा हुए आर्यन खान, पहुंचे 'मन्नत'

Last Updated 30 Oct 2021 10:49:49 AM IST

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान और उनकी निर्माता पत्नी गौरी के बेटे आर्यन खान 29 दिनों की लंबी निगरानी को खत्म करते हुए शनिवार को आर्थर रोड सेंट्रल जेल (एआरसीजे) से रिहा होकर अपने घर 'मन्नत' पहुंच गए।


(फाइल फोटो)

हजारों प्रशंसकों, भारी संख्या में पुलिस और मीडियाकर्मियों ने यहां दूसरे दिन एआरसीजे के बाहर डेरा डाला हुआ था। जैसे ही आर्यन की गाड़ी बाहर निकली तो कुछ देर के लिए वहां हुजूम सा लग गया।

रिहाई के समय आर्यन की एक नीली कलर की शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने अपने चहरे पर मास्क लगाया हुआ था। वह इधर-उधर देखे बिना अपनी गाड़ी में जाकर बैठ गए।

रिहाई के बाद बाउंसरों और बॉडीगार्ड्स द्वारा उन्हें काले शीशे वाली सफेद एसयूवी से तुरंत बांद्रा-वर्ली सी लिंक के माध्यम से अपने बांद्रा स्थित घर की ओर ले जाया गया।

2 अक्टूबर को मुंबई-गोवा लग्जरी क्रूज के लिए अपने 'मन्नत' बंगले से निकलने के 29 दिन बाद उन्होंने अपने घर में प्रवेश किया है।

वहीं आर्यन की रिहाई के बाद फैंस मन्नत के बाहर उनकी राह तक रहे थे, जिन्होंने ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया है। आर्यन का परिवार उनके घर वापस आने से बेहद खुश है।

शाहरुख खान अपने सहयोगियों, वकीलों और सुरक्षाकर्मियों के साथ सुबह करीब 8 बजे बांद्रा स्थित अपने घर मन्नत से निकले थे।

उनके अरब सागर के सामने वाले बंगले से कम से कम 100 मीटर आगे, प्रशंसकों ने ढोल के एक बैंड का आयोजन किया था, जो उनके वाहन को देखकर उग्र रूप से बजने लगा। कुछ प्रशंसक खुशी से नाचने हुए भी दिखाई दिए वहीं कुछ अन्य प्रशंसकों ने पिता-पुत्र अभिनेता की जोड़ी के चित्रों के साथ बैनर और पोस्टर लहराए। इसके बाद मेगास्टार के आवास 'मन्नत' में दिवाली के आगमन का संकेत देते हुए जोरदार पटाखों की आतिशबाजी हुई।

2 अक्टूबर को 'मन्नत' से मस्ती से भरे मुंबई-गोवा लक्जरी क्रूज के लिए रवाना होने के 29 दिन बाद आर्यन आज घर का बना गरमा गरम लंच कर सकेंगे।

इससे पहले दिन में, शाहरुख खान एक काफिले के साथ आर्यन का स्वागत करने और गले लगाने के लिए चिंचपोकली से लगभग 15 किमी दूर एआरसीजे तक पहुंचे।

हालांकि, एआरसीजे के अधीक्षक नितिन वायचल ने प्रतीक्षा कर रहे पत्रकारों को बताया कि आर्यन तीन घंटे के बाद ही बाहर आ पाएंगे। इसके अभिनेता का काफिला धीमा हो गया और रास्ते में एक पांच सितारा होटल की ओर मोड़ दिया गया।

मुंबई पुलिस ने शाहरुख और आर्यन, मीडिया की भीड़ और उत्सुक दर्शकों दोनों के उत्साही प्रशंसकों को नियंत्रित करने के लिए जेल के बाहर, 'मन्नत' के आसपास और बांद्रा-चिंचपोकली रोड पर बड़े पैमाने पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की। वहीं बैरिकेड्स और रोडों को भी बंद किया गया।


 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment