'हीरोपंती 2' ने अपना पहला शेड्यूल किया पूरा, सेट से टाइगर की लीक फोटो हुई वायरल!

Last Updated 08 Apr 2021 04:41:24 PM IST

टाइगर श्रॉफ के करियर को ऊंची बुलंदियों पर पहुंचाने वाली फिल्म 'हीरोपंती' ने अपने दूसरे भाग का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इसे गोपनीय रखा गया था और बेहद शांति से अहमद खान ने मुंबई में टाइगर की शूटिंग के लगभग दो सप्ताह पूरे कर लिए है।


एक सूत्र ने 'हीरोपंती' के सेट से पहले शेड्यूल की फोटो साझा किया, सबकुछ बहुत आसानी से हो गया। 'हीरोपंती 2' ने सकारात्मक नोट पर शुरूआत की है। सेट पर टाइगर पूरे जोश में थे।

'हीरोपंती' फ्रेंचाइजी साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है, जिन्होंने बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले युवाओं के पीछे खड़े होने में बहुत समय निवेश किया है। स्रोत ने साझा किया, डायनामिक युथ के लिए साजिद की स्क्रिप्ट सेंस परफेक्ट है जो अपने करियर को आगे ले जाने और बॉलीवुड में स्थापित होने के लिए उत्साहित हैं। उन्हें युवाओं का समर्थन करना पसंद है और प्रतिभाओं को पहचानने की समझ है।

'हीरोपंती', जो मई 2014 में रिलीज हुई थी और एक ब्लॉकबस्टर थी, जिसमें टाइगर के साथ कृति सनोन नजर आई थीं, जबकि 'हीरोपंती 2' में तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। 'हीरोपंती 2' के म्यूजिक स्कोर का पदभार एक आर रहमान को सौंपा गया है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment