Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी, इनाम में मिले 36 लाख रुपये

Last Updated 22 Feb 2021 10:30:32 AM IST

टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन का खिताब जीता।


Bigg Boss: रुबीना दिलैक ने जीती ट्रॉफी

दिलैक ने ’छोटी बहू’ और ’शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ में काम किया है।  कार्यक्रम के मेज़बान अभिनेता सलमान खान ने मुंबई के फिल्मसिटी में कार्यक्रम के सेट पर विजेता का ऐलान किया।     

दिलैक (33) अपने अभिनेता-पति अभिनव शुक्ला के साथ कार्यक्रम में दिखाए जाने वाले घर में गई थी। वह अक्टूबर में इस कार्यक्रम की शुरुआत से ही दर्शकों की पसंद रहीं।     

दिलैक और वैद्य के अलावा अंतिम दौर में पहुंचने वालों में अभिनेत्री निक्की तम्बोली, अली गोनी और राखी सावंत थीं। तम्बोली तीसरे स्थान पर रहीं जबकि गोनी चौथे स्थान पर रहे।

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विनर रहीं रुबीना दिलैक का कहना है कि सभी के दिलों को छूने का उनका एक ही मंत्र था और वह है घर में ईमानदारी से अपने गेम को खेलना। उन्होंने आगे यह भी कहा कि वह उस घर को काफी मिस करेंगी, जहां वह पिछले 100 दिनों से रह रही थीं। रविवार रात को विनर घोषित हुईं रुबीना अपने साथ 36 लाख रुपये और बिग बॉस की ट्रॉफी घर ले गईं। उन्होंने राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी को मात दी।



न्यूज एजेंसी संग हुई बातचीत में रुबीना ने कहा, "मैं हमेशा यही दुआ करती थी कि मैं फाइनल तक पहुंच जाऊं क्योंकि लोगों के दिलों को छूने का मेरा एक ही मंत्र घर में ईमानदारी से रहना था। ट्रॉफी जीतना किस्मत का खेल है। मैंने इसे किस्मत के भरोसे ही छोड़ रखा था, लेकिन जब आपको आपकी कड़ी मेहनत का नतीजा मिलता है, तो वह एक बेहद खूबसूरत चीज होती है।"



रुबीना इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में लगभग पांच महीने के अपने प्रवास को पूरा किया। अब चूंकि वह जीत का ताज पहनकर अपने खुद के घर लौट रही हैं, तो उन्हें 'बिग बॉस' के घर की याद अभी से आने लगी हैं।

रुबीना कहती हैं, "मुझे घर (बिग बॉस हाऊस) की याद आ रही है। अब मुझे लग रहा है कि मैं वापस से अंदर नहीं जा सकती इसलिए मुझे इसकी यादें और ज्यादा सता रही हैं।"

जीत में मिली राशि का वह क्या करेंगी? इसके जवाब में रुबीना ने कहा, "मेरी गोद में मेरी ट्रॉफी एक बच्चे की तरह से है और मुझे पता नहीं था कि मुझे जीत की राशि भी मिलेगी। सच बताऊं तो अभी पता नहीं है कि इनका क्या करूंगी।"

वार्ता/आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment