विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' रिलीज के दिन बनी बेस्ट सेलर, बिग बी ने भी सराहा

Last Updated 28 Jan 2021 10:45:06 AM IST

विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' को 25 जनवरी के दिन रिलीज किया गया था और देखते ही देखते यह अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकने वाली किताब बन गई।




यही नहीं, यह जारी होने वाले दिन ही नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी। विधु के सिनेमाई जीवन और उनके सफर को दर्शाती इस किताब में उनके जीवन और करियर के कई आकर्षक किस्से शामिल किए गए हैं और अब, इस किताब को खुद अमिताभ बच्चन ने भी सराहा है। अमिताभ ने ट्विटर पर विधु का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह इंडस्ट्री के विभिन्न परियोजनाओं पर विभिन्न कलाकारों संग काम करते हुए नजर आ रहे है। उन्होंने वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा, "विधु विनोद चोपड़ा.ईमानदार, मजाकिया और निष्कपट..असल जिंदगी में वह जैसे हैं, वह दुर्लभ है।"


बॉलीवुड के एक ऐसे दिग्गज द्वारा किताब को सराहा जाना अपने आप में काफी अहमियत रखता है, इससे साबित होता है कि विधु ने अपने काम से इंडस्ट्री और दर्शकों को कितना कुछ दिया है। पुस्तक में उन्होंने अपने असाधारण सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजीत जोशी के साथ अपनी असाधारण यात्रा के बारे में बात की है।

कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वजीर बाग में शुरू हुआ विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में 'अनस्क्रिप्टेड' रहा है। पिछले तीस सालों में उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी है - यहां तक कि उन्होंने हॉलीवुड में भी एक फिल्म का निर्देशन किया है। आज के समय में उनके प्रोडक्शन हाउस वीवीसी फिल्म्स को भारत की प्रमुख फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक होने का गौरव प्राप्त है। कंपनी ने हाल के दिनों में भी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment