सुशांत मामले की जांच अभी जारी है : सीबीआई

Last Updated 16 Oct 2020 08:57:04 AM IST

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने गुरुवार को कहा कि मीडिया में सुशांत सिंह राजपूत मामले को बंद करने को लेकर जो रिपोर्ट हैं, उनमें सच्चाई नहीं है और इस तरह की रिपोर्ट बेबुनियाद और झूठी हैं।


सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
सीबीआई ने स्पष्ट किया कि सुशांत मामले में उनकी जांच अभी भी जारी है। सीबीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई ने जारी रखी है। मीडिया में ऐसी अटकलें हैं कि सीबीआई किसी नतीजे पर पहुंची है। ये खबरें अटकलों पर आधारित हैं और गलत हैं।"

पिछले कुछ दिनों से मीडिया के कुछ हिस्सों में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं, जो बताती हैं कि सीबीआई मामले को खत्म करने वाली है और इस संबंध में वह क्लोजर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए तैयार है।
 
सीबीआई बिहार सरकार के अनुरोध पर दो महीने से अधिक समय से इस मामले की जांच कर रही है। एजेंसी ने दिवंगत अभिनेता के पिता कृष्ण किशोर सिंह की ओर से दायर एक शिकायत के आधार पर एक प्राथमिकी दर्ज की थी।

इस साल 14 जून को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा के अपने घर में मृत पाए गए थे। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले की जांच की और इसे आत्महत्या का मामला बताया गया। घटना के करीब डेढ़ महीने के बाद सुशांत के पिता की ओर से पटना में 25 जुलाई को दर्ज कराई गई एफआईआर में सुशांत की प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पैसा ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया। इसके बाद फिर बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की सिफारिश की और मामला सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया गया।

सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले की जांच कर रही हैं।
 
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment