पिता को लेकर भावुक हुए जैकी भगनानी, कहा- वो मेरे भगवान के समान

Last Updated 12 Oct 2020 04:05:44 PM IST

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता जैकी भगनानी आजकल अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी व्यस्त हैं। इसी बीच उन्होंने अपना समय निकाल के अपने पिता वाशु भगनानी को याद किया।


बॉलीवुड के जाने माने निर्माता जैकी भगनानी (फाइल फोटो)

वाशु भगनानी एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं, उन्होंने 'हीरो नंबर 1' 'बडे मियां छोटे मियां' जैसी कई अन्य फिल्मों में काम किया है, वह जैकी के पिता हैं और जैकी के पास अपने 'गुरु' के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ है जो हृदयपूर्वक है।

जैकी ने अपने सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन का एक वीडियो साझा किया है जहां वह वाशु के बारे में एक प्रेरणादायक वाक्य को याद कर रहे है।

वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म 'गुरु' से अपने किरदार के बारे में बता करते हुए नजर आ रहे है। इस बारे में बात करते हुए, अभिषेक ने दिलचस्प रूप से उल्लेख करते हुए बताया कि कैसे इस किरदार के लिए उनकी प्रेरणाश्रोत वाशु भगनानी थे।

जैकी ने अपने पिता के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है कि कैसे वह कभी हार न मानने वाले शख्सियत हैं और वह अपने जीवन की कठिनाइयों के आगे कभी नहीं झुकते हैं। अभिनेता ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे उनके पिता उनके लिए सबसे बड़ी प्रेरणा और गुरु हैं। यही वजह है कि जैकी ने अपनी सकारात्मक ऊर्जा को अपने पिता के प्रति समर्पित किया है।

साथ ही, अभिनेता ने अभिषेक के ऑन-पॉइंट विवरण के लिए भी उन्हें धन्यवाद दिया है, जिस पर अभिषेक बच्चन ने एक इमोजी के साथ उन्हें जवाब दिया है।

युवा निर्माता महामारी के बीच फिल्म 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने और समाप्त करने में सफल रहे है और ऐसा करने वाली यह पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी है। साथ ही, उनके लेबल जेजस्ट म्यूजिक से 'कृष्ण महामंत्र' और लव सॉन्ग, 'लव यू ते दूजा सॉरी' के बाद अब सभी को नई रिलीज का इंतजार है।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment