सात महीने बाद कंगना रनौत ने 'THALAIVI' की शूटिंग शुरू की, फैंस से मांगी शुभकामनाएं

Last Updated 01 Oct 2020 02:15:00 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सात महीनें के बाद शूटिंग पर लौट रही हैं।




कंगना ने शुरू की शूटिंग

कंगना रनौत सात महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापस लौट रही हैं। इसकी जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह फिल्म थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं।

कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘‘मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। सात महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। ’’ 

कंगना ने लिखा, ‘‘बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।’’

 

गौरतलब है कि फिल्म थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिसमें कंगना, जयललिता की मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई। कुछ दिनों पहले फिल्म थलाइवी से कंगना रनौत का लुक शेयर किया गया था, जिसे बहुत पसंद किया गया।

कंगना ने थलाइवी में रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया है।

इंटरनेशनल स्टार बनने का सफर नहीं रहा : कंगना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि गांव की लड़की से लेकर इंटरनेशनल स्टार बनने तक का उनका सफर आसान नहीं रहा और लोग उनपर हंसा करते थे।

कंगना रनौत छोटे शहर से ताल्लुक रखने वाली कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं। कंगना हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। कंगना ने अपनी एक पुरानी और हालिया फोटो शेयर कर फैन्स को अभी तक के सफर के बारे में बताया। उनका कहना है कि यह जर्नी उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं रही, लोग उनपर हंसते थे। 

कंगना रनौत ने लिखा, ‘‘जब मैं छोटी बच्ची थी तब खुद को पल्र्स से सजाती थी, अपने बाल खुद काटती थी, थाई हाई जुराब पहनती थी और हील्स कैरी करती थी। लोग मुझपर हंसते थे। एक गांव के जोकर होने से लेकर लंदन, पैरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में सबसे आगे की लाइन में बैठना, मुझे महसूस होता है कि फैशन एक ऐसी चीज है जिसे आप स्वतंत्रता से कहीं भी और कभी भी एक्सप्रेस कर सकते हैं।’’

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment