ड्रग्स लिंक जांच के आदेश पर कंगना बोली- मुंबई छोड़ दूंगी अगर लिंक मिले तो

Last Updated 08 Sep 2020 04:53:19 PM IST

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग कनेक्शन पर जांच करने के आदेश दिए हैं, जिसके बाद अभिनेत्री ने खुद का ड्रग टेस्ट करवाए जाने की मांग की है।


कंगना ने ट्विटर पर एक न्यूज रिपोर्ट के क्लिप को साझा किया है जिसमें इस बात का जिक्र है कि मुंबई पुलिस उनके द्वारा ड्रग इस्तेमाल किए जाने की जांच करेगी।

कंगना ने ट्वीट कर कहा, "मुझे मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख को अपनी सहायता प्रदान कर बेहद खुशी होगी। कृपया मेरे ड्रग टेस्ट, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें, अगर आपको ड्रग पेडलर्स से कोई लिंक मिलता है, तो अपनी गलती मानूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी, आपसे मिलने का इंतजार है।"


महाराष्ट्र सरकार बनाम कंगना रनौत की इस जारी जंग में राज्य के गृहमंत्री देशमुख ने कंगना के एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के एक इंटरव्यू को आधार बनाकर यह आदेश दिया, जिसमें पहले दिए इस साक्षात्कार में अध्ययन ने दावा किया था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।

कंगना रनौत बनाम महाराष्ट्र सरकार की मौजूदा लड़ाई में, राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को अभिनेत्री के उस कथित बयान पर जांच के आदेश दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। देशमुख ने मंगलवार को मीडियाकर्मियों से कहा, "एक साक्षात्कार में, शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने बयान दिया था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती हैं। मुंबई पुलिस इस मामले की जांच करेगी।"

कंगना और अध्ययन कुछ समय तक रिलेशनशिप में थे।

देशमुख ने दो विधायकों प्रताप सरनाइक और सुनील प्रभु की ओर से इस बाबत सवाल पूछे जाने पर भी महाराष्ट्र विधानसभा में यही बयान दिया।

देशमुख ने कहा, "विधानसभा में, मैंने जवाब दिया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिलेशनशिप में थीं, जिन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्हें भी ऐसा करने के लिए बाध्य करती थीं। मुंबई पुलिस विस्तार से इस मामले को देखेगी।"

इससे पहले कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने रनौत के बयान पर जांच की मांग की थी, जिसमें उन्होंने कथित रूप से कहा था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं। साथ ही उन्होंने सरकार से उनके 'ड्रग लिंक्स' और उन्हें नारकोटिक्स की आपूर्ति करने वाले का पता लगाने की मांग की।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment