बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को स्टेज-3 का कैंसर, फिल्मों से ब्रेक लेने का किया एलान

Last Updated 12 Aug 2020 11:18:05 AM IST

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं और बताया जा रहा है कि वे इसकी स्टेज-3 में पहुंच चुके हैं।


संजय दत्त को फेफड़ों का कैंसर

बताया जाता है कि हाल ही में अस्पताल में भर्ती होने के दौरान हुई जांच में उन्हें कैंसर होने की पुष्टि हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इलाज के लिए संजय दत्त अमेरिका जाएंगे। हालांकि आधिकारिक रूप से संजय दत्त ने कैंसर का खुलासा नहीं किया है। उन्होंने एक पोस्ट जारी कर कहा कि काम से ब्रेक ले रहा हूं, जल्द करूंगा वापसी।

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त हाल ही में सांस लेने में तकलीफ और सीने में दर्द के कारण अस्पताल में भर्ती हुए थे। अस्पताल में उनकी कोरोना जांच भी की गई थी, जो निगेटिव आई थी।

उन्होंने अपने फैंस और शुभचिंतको को संदेश दिया कि वह अपने इलाज के लिए ब्रेक ले रहे हैं और कोई भी अनावश्यक अफवाहों पर ध्यान न दें। सोशल मीडिया पर एक अफवाह उड़ रही है कि दत्त को कैंसर हो गया है।

अफवाह को खारिज करते हुए अभिनेता ने लिखा, "हाय दोस्तों, मैं अपने इलाज के लिए एक छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरे परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें और अनावश्यक बातों पर ध्यान न दें। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द लौटूंगा।"

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on




वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेता आगामी फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगे, जो 28 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

संजय दत्त को कैंसर होने की बात जैसे ही वायरल हुई उनके चाहने वालों और फिल्म इंडस्ट्री और शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया के जरिए उनकी सलामती के लिए दुआ मांगी है।
 

आईएएनएस/समय लाइव डेस्क
मुंबई/नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment