'प्यार का पंचनामा 2' नेटफ्लिक्स पर हो रही ट्रेंड, खुश हुए कार्तिक

Last Updated 19 Jul 2020 12:01:36 PM IST

कार्तिक आर्यन इस समय बहुत खुश और उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड हो रही है। इस फिल्म सीरीज ने उन्हें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि दी है। लिहाजा अभिनेता खुद को पंचनामा बेबी कहते हैं।


कार्तिक आर्यन(फाइल फोटो)

प्यार का पंचनामा 2 हाल ही में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और यह जल्द ही इस पर ट्रेंड करने लगी। यह ओटीटी मंच आमतौर पर ट्रेंडिंग फिल्मों को प्रदर्शित करता है और दिखाता है। 'प्यार का पंचनामा 2' प्लेटफार्म पर आते ही इंडिया ट्रेंड्स में टॉप 10 की सूची में शामिल हो गयी है।

पूरे लॉकडाउन के दौरान कार्तिक सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहे हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों का खासा मनोरंजन भी किया है। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म को लेकर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली। इसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से 'प्यार का पंचनामा 2' के उनके पसंदीदा सीन के बारे में पूछा।

उन्होंने लिखा, "पंचनामा बेबी नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रहा है। सब अपना-अपना पसंदीदा सीन बताइए?" इस पोस्ट पर उन्हें काफी प्रतिक्रियाएं मिलीं।

काम को लेकर बात करें तो अभिनेता के पास दो फिल्में हैं। ये 'भूल भुलैया 2' और 'दोस्ताना 2' हैं। इन दोनों फिल्मों की कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है जो कि जल्द ही पूरी की जाएगी।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment