रणदीप हुड्डा ने Parle-G से की खास अपील, पैकिंग को लेकर कही ये बात

Last Updated 11 Jun 2020 12:58:16 PM IST

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर अकाउंट पर पार्ले-जी बिस्किट को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।


अभिनेता रणदीप हुड्डा

कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के बीच तमाम बिजनस नुकसान झेल रहे हैं। हालांकि, इस दौरान पारले-जी बिस्‍किट की बिक्री इतनी ज्यादा हुई है कि पिछले 82 वर्षों का रिकॉर्ड टूट गया है। इस वजह से पारले-जी एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है और अब रणदीप हुड्डा ने पारले-जी से खास अपील की है।

रणदीप ने ट्वीट किया, “मेरा पूरा करियर और थिअटर्स के दिन पारले-जी और चाय से जुड़े रहे हैं। क्या आप सोच सकते हैं कि अगर सिर्फ पारले-जी अपनी पैंकिग को वैकल्पिक बायोडिग्रेडेबल मटीरियल में बदल दे तो कितनी मात्रा में सिंगल यूज प्लास्टिक कचरे के इस्तेमाल में कमी आ सकती है। अब बिक्री भी बेहतर है तो कल को बेहतर बनाने में योगदान कर सकते हैं।”



गौरतलब है कि रणदीप प्रकृति प्रेमी हैं और वह अक्‍सर इससे जुड़े फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी सिंगल यूज प्लास्टिक पर रोक लगाने की मांग होती रही है। कुछ समय पहले सरकार ने सिंगल प्लास्टिक के खिलाफ कैंपेन शुरू किया था। इसका मकसद देश को सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्त करना है।
 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment