अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर बॉलीवुड हस्तियों ने नर्सिग समुदाय को सलाम किया

Last Updated 12 May 2020 09:11:57 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर, कोविड-19 महामारी के बीच नर्सिग समुदाय के अथक प्रयासों को बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए सलाम किया है।


अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर बॉलीवुड हस्तियों का सलाम

आयुष्मान खुराना ने एक बयान में कहा, "इस साल हम सभी को हमारा फ्रंटलाइन वारियर्स होने के लिए उन्हें सलाम करना चाहिए, जो असली हीरो हैं और हर दिन कोरोनोवायरस से लड़ रहे हैं और सबसे अधिक जोखिम में होने के बावजूद लोगों की जिदंगिया बचा रहे हैं। हम नर्सों के लिए हमेशा ऋणी रहेंगे। भारत और दुनिया भर में चिकित्सा बिरादरी ऐसे समय में काम कर रही है, जब वे भी अपने परिवारों के साथ सुरक्षित रह सकते हैं। मैं बस उन्हें और उनके परिवारों को तह-ए-दिल से धन्यवाद कहना चाहता हूं।"

काजोल ने ट्वीट किय, "मास्क के पीछे एक हीरो है, जो दुनिया को खामोशी के साथ बचा रहा है। उन सभी नायकों का शुक्रिया, नर्सों को शुक्रिया..अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस।"

माधुरी दीक्षित ने लिखा, "सभी अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स और पूरे हेल्थकेयर समुदाय के साथ, हम उन नर्सों के प्रति आभारी हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर दुनिया को फिर से स्वस्थ बना रही हैं। हमें उनके प्रयासों को महत्व देना चाहिए और उनके लिए आभारी होना चाहिए।"

संजय दत्त , अनन्या पांडे यामी गौतम ने भी नर्सो का शुक्रिया अदा किया।

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किय, "सम्मान और आभार! शुक्रिया नायकों..अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस।"

नील नितिन मुकेश और अदनान सामी ने भी इन योद्धाओं का आभार जताया।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment