विजाग गैस लीक: बॉलीवुड ने जताया दुख

Last Updated 07 May 2020 09:27:54 PM IST

विजाग गैस लीक कांड ने बॉलीवुड को सकते में डाल दिया है, वहीं कई हस्तियों ने दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति पर दुख भी जताया है।


विजाग गैस लीक: बॉलीवुड ने जताया दुख

पीड़ितों के लिए प्रार्थना करते हुए आयुष्मान ने लिखा, "विशाखापत्तनम गैस लीक के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। वहां सभी की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना।"

दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट किया, "विजग गैस रिसाव की खबर से गहरा दुख हुआ। उन परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं जिन्होंने अपनों को खोया और दुखियों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।"

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने लिखा, "शहर के लोगों के साथ मेरी संवेदना है। विशाखापत्तनम में गैस लीक की खबर से चकित हूं. सभी के स्वस्थ होने की कामना करती हूं। मृतकों के परिजनों के साथ मेरी गहरी संवेदना।"

कार्तिक आर्यन ने लिखा, "विचलित और दुखी।"

वरुण धवन ने लिखा, "विजाग गैस लीक की खबर दिल तोड़ने वाली है, प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।"

अर्जुन कपूर ने लिखा, "यह वास्तव में चकित करने वाला है। शहर के सभी निवासियों के साथ मेरी प्रार्थनाएं हैं। पीड़ितों के परिजनों के साथ मेरी संवेदना।"

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने लिखा, "विजग गैस लीक की खबर दिल तोड़ने वाली है। प्रभावितों के साथ मेरी प्रार्थना है।"

अभिनेत्री सोभिता धुलीपाला ने लिखा, "मेरे विजाग के लोगों को एहतियात के तौर पर आगामी 3-5 दिनों तक गीले कपड़े से हाथ और शरीर को हर दो घंटे में पोछते रहना चाहिए।"

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "यह काफी दुखद है कि विजग के लोगों को इस परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है, जबकि हम पहले से ही एक से लड़ रहे हैं। गैस लीक का सामना कर रहे लोगों को ताकत मिले और प्रभावितों के जल्द ठीक होने की प्रार्थना कर रहा हूं।"

इस घटना ने फिल्मकार शेखर कपूर को साल 1984 में हुए भोपाल गैस त्रासदी की याद दिला दी।

उन्होंने लिखा, "भोपाल गैस त्रासदी भी इसी कारण से हुआ था, क्योंकि गैस के टैंकों का रख रखाव बहुत खराब था। 50,000 से अधिक मृत्यु हुई। दिल पीड़ितों के लिए तड़प रहा है।"

आईएएनएस
विशाखापत्तनम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment