पति राज कुंद्रा के लिए 'बीबीसी' हैं शिल्पा शेट्टी

Last Updated 25 Jan 2020 01:49:32 AM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का कहना है कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें 'बीबीसी' कहकर बुलाते हैं, जिसका मतलब 'बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर' है। यानी कोई ऐसा जो कम्प्यूटर से पहले पैदा हुआ हो।


बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी

'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग करने के दौरान मेजबान कपिल शर्मा ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से पूछा कि उनके पति राज कुंद्रा उन्हें बीबीसी कहकर बुलाते हैं? इस पर शिल्पा ने कहा, "हां, यह सच है। राज मुझे बीबीसी कहकर बुलाते हैं, जिसका मतलब बॉर्न बिफोर कम्प्यूटर्स है। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल करने के मामले में बहुत बुरी हूं।"

अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह ने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर नियमित रूप से उनकी सक्रियता के बारे में पूछा तो शिल्पा ने कहा, "सोशल मीडिया एक बहुत सामान्य-सी चीज है, जिसमें बहुत ज्यादा प्रयास या मेहनत की आवश्यकता नहीं पड़ती है। हालांकि जब मुझे मेल पर अपने बेटे का होमवर्क चेक करना पड़ता है और उसे प्रिंटआउट देना होता है, तो मुझे यह काफी थकाऊ लगता है। मुझे नहीं पता कि नोटबुक और पेन में क्या खराबी है! आजकल हर काम ईमेल और उन पेंचीदे पीडीएफ फाइल पर ही होता है।"



बॉलीवुड में काम की बात करें तो शिल्पा आने वाले समय में 'हंगामा' में नजर आएंगी, जिसमें परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान भी हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment