बॉलीवुड में अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं: यामी गौतम

Last Updated 14 Nov 2019 10:35:47 AM IST

अभिनेत्री यामी गौतम ने अपने करियर में 'विकी डोनर', 'काबिल' और 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' जैसी हिट फिल्में दी हैं और उनका मानना है कि बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर सफलता हासिल करना आसान नहीं है।


अभिनेत्री यामी गौतम (फाइल फोटो)

यह पूछे जाने पर कि स्टारडम उन्हें कैसा लगता है। यामी ने कहा, "मुझे पता है कि मैं कैसे एक अभिनेत्री के रूप में बेहतर हुई हूं। मैंने 'विकी डोनर', 'बदलापुर', 'काबिल' और 'सरकार' जैसी फिल्में कीं। सरकार हिट नहीं रही, लेकिन यह फिल्म मेरे लिए विशेष रहेगी क्योंकि इसमें अमिताभ बच्चन थे। 'उरी : द सिर्जिकल स्ट्राइक' और अब 'बाला' भी मेरे लिए बहुत बढ़िया फिल्म रही।"

यामी ने कहा, "जाहिर तौर पर मैं बेहतर हुई हूं, लेकिन मैं नहीं समझती कि मैं स्टार हूं.. मैं अभी भी एक पहाड़ी, चंडीगढ़ की लड़की हूं और मुझे अपने बारे में यह चीज बहुत अच्छी लगती है। फिल्म मेरे पूरे जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं इसके लिए आभारी हूं। बॉलीवुड में अकेले अपने दम पर कुछ बनना आसान नहीं है।"

उन्होंने कहा, "देश में बहुत सारे प्रतिभाशाली लड़के और लड़कियां हैं जिन्हें शायद अब तक मौके नहीं मिले। मैं खुश हूं कि मुझे इस तरह की अच्छी स्क्रिप्ट पर फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के मौके मिल रहे हैं।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment