लता मंगेशकर से उनके घर पर मिले कोविंद

Last Updated 18 Aug 2019 05:25:13 PM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने यहा लता मंगेशकर के घर पर उनसे मुलाकात की। इस दिग्गज गायिका ने कहा कि राष्ट्रपति के आने से वह बेहद सम्मानित महसूस कर रही हैं।




लता मंगेशकर से उनके घर पर मिले कोविंद

लता मंगेशकर ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह राष्ट्रपति के साथ बातचीत करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "नमस्कार, आज भारत के राष्ट्रपति आदरणीय श्री रामनाथ कोविंद जी, उनकी पत्नी श्रीमती सविता कोविंद जी और कन्या स्वाति कोविंद जी तथा महाराष्ट्र के राज्यपाल सी विद्यासागर राव जी और उनकी पत्नी विनोदा राव जी और महाराष्ट्र के शिक्षामंत्री श्री विनोद तावडे जी ने हमारे घर आकर हमें कृत-कृत किया।"

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मशहूर गायिका और भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर से रविवार को दक्षिण मुंबई में उनके घर में मुलाकात की और उन्हें अच्छे स्वास्थ्य की शुभकामनाएं दीं।      

कोविंद राज भवन में भूमिगत ‘बंकर म्यूजियम’ का उद्घाटन करने शहर में आए हुए थे।       

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘लता मंगेशकर जी से मुंबई में उनके आवास पर मिलकर प्रसन्न हूं। उन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं दीं। भारत का गौरव लता जी ने अपने भावपूर्ण मधुर संगीत से हमारी जिंदगियों में मिठास भर दी। वह अपनी सादगी और इनायत से हमें प्रेरित करती रही हैं।’’

    

इसके जवाब में 89 वर्षीय गायिका ने ट्वीट किया, ‘‘नमस्कार, हमारे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी जब आत्मीयता से आए और मेरे आवास पर मुझसे मुलाकात की तो मैंने काफी सम्मानित महसूस किया। मैं आभारी हूं। सर, आपने हमें गौरवान्वित किया।’’

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment