रणवीर ने भंसाली को दिया अपनी सफलता का श्रेय, कहा- मुझे उड़ने के लिए पंख दिए

Last Updated 05 Oct 2017 02:41:45 PM IST

पद्मावती की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है.


रणवीर सिंह (फाइल फोटो)

भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में रणवीर सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते दिखेंगे. सुपरहिट फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाजीरव मस्तानी के बाद रणवीर की भंसाली के साथ यह तीसरी फिल्म है.
       
रणवीर(32) ने  से कहा कि भंसाली ने उन्हें पद्मावती में एक नए मुकाम की ओर बढ़ने की हिम्मत दी. अभिनेता ने कहा, मेरी सबसे बेहतरीन प्रस्तुतियों में कुछ का श्रेय भंसाली जी को जाता है. उन्होंने मेरी आंखें खोल दीं, मेरी दुनिया बड़ी कर दी और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए. उन्होंने मुझसे से वह कराया, जिसका मुझे खुद भी अंदाजा नहीं था.     
      
रणवीर ने कहा, एक अभिनेता के तौर पर उनका मुझ पर एक गहरा प्रभाव है. उन्होंने मुझे वह अभिनेता बनाया, जो मैं आज हूं. उन्होंने मुझे मेरी हर सीमा के पार धकेला और इस बात पर विास करने को मजबूर किया कि एक अभिनेता के तौर पर, मैं सबकुछ हासिल कर सकता हूं, इसकी कोई सीमा नहीं है. 
      
अभिनेता ने कहा कि उनका भंसाली के साथ एक गहरा संबंध है, जो दर्शकों को भी दिखता है इसलिए ही वे हमारी फिल्में देखने आते हैं.
      
फिल्म में  दीपिका पादुकोण पद्मावती और शाहिद कपूर महारावल रत्न सिंह के किरदार में हैं. पद्मावती  एक दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment