बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को किसी इमेज में बंधना पसंद नहीं

Last Updated 26 Sep 2017 11:50:13 AM IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का मानना है कि वह कॉमेडी को हमेशा से पसंद करते है और इसका बहुत आनंद लेते हैं लेकिन उन्हें किसी भी इमेज में बंधना पसंद नहीं है.


अक्षय टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की टीम के साथ

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार कॉमेडी शो का बहुत आनंद लेते हैं.
       
अक्षय स्टार प्लस पर शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज लेकर आ रहे हैं. शो की शुरुआत 30 सितंबर से होने जा रही है. अक्षय इस बात से बेहद खुश हैं कि काफी समय के बाद वह छोटे परदे पर किसी ऐसे शो के साथ जुड़े हैं, जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगा. अक्षय ने बताया कि वह कॉमेडी को हमेशा से पसंद करते हुए आये हैं. उन्हें यह काफी टफ चीज लगती है.
      
अक्षय ने बताया कि ट्रैफिक फंसे होने समय कई स्टार्स का समय म्यूजिक सुनने में जाता है लेकिन उस समय उन्हें स्टैंडअप कॉमेडियन की कॉमेडी के वीडियो देखने में मजा आता है. वह अपना पूरा समय इन फनी वीडियो को देखते हुए बिताते हैं.

अक्षय का कहना है कि ऐसा नहीं है कि अब इस शो से मैं टीवी पर आ रहा हूं तो इसके बाद सिर्फ कॉमेडी वाली फिल्में ही करूंगा या कॉमेडी शो करता रहूंगा, क्योंकि मैं एक तरह का शो करके या फिल्म करके बोर हो जाता हूं.

मुझे किसी भी इमेज में बंधना पसंद नहीं है. इसलिए छोटे परदे पर भी जब भी मैं आया हूं अलग तरह के जोनर के साथ ही आया. खतरों के खिलाड़ी से एक्शन, मास्टर शेफ से कुकिंग, बिग बॉस से मस्ती और अब कॉमेडी शो में हुनर आजमाने जा रहा हूं. फिल्मों में भी मैं इसी बात को फॉलो करता हूं और इसी बात को लेकर आगे बढ़ता हूं.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment