मोदी ने फिल्म वादी-ए-कश्मीर और हेमा मालिनी की सराहना की

Last Updated 10 Sep 2017 03:38:46 PM IST

कश्मीर घाटी में एकता एवं एकजुटता का संदेश पहुंचाने वाली लघु फिल्म वादी-ए-कश्मीर की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि यह प्यार और अपनापन का सुंदर संदेश पहुंचाने वाली फिल्म है.


(फाइल फोटो)

लघु फिल्म वादी-ए-कश्मीर में अमिताभ और हेमा मालिनी ने अभिनय किया है. इस फिल्म में कश्मीर के मनमोहक दृश्यों को प्रदर्शित किया गया है. इसका मकसद कश्मीर के साथ एकता के संदेश का प्रसार करना है.
    
प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा, मैं हेमा मालिनीजी के प्रयासों की सराहना करता हूं. यह प्यार और अपनापन का सुंदर संदेश पहुंचाता है.   
     
कश्मीर पर बनीं लघु फिल्म वादी-ए-कश्मीर को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने राष्ट्र को समर्पित किया था. केंट आरओ द्वारा प्रस्तुत और लॉ एंड केनेथ साची एण्ड साची के सौजन्य से इस फिल्म का निर्माण किया गया था.
    
हेमा ने अपने बयान में कहा था, एक भारतीय के रूप में यह फिल्म मेरा कश्मीर तक पहुंचने और घाटी के हमारे भाई-बहनों के दिलों को छूने का प्रयास है. 


     
फिल्म में शंकर-एहसान-लॉय ने संगीत दिया है और गुलजार ने गीत लिखे हैं. प्रदीप सरकार ने इसका निर्देशन किया है. 
     
प्रदीप सरकार ने अनुभव के बारे में बताया 62 की उम्र में प्यार में पड़ना संभव है..मेरे साथ यह तब हुआ, जब मैं कश्मीर से रूबरू हुआ. हालांकि, यह मेरी कश्मीर की पहली यात्रा थी, लेकिन ऐसा लगा कि जैसे मैं इस जगह को जानता था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment