भारती संग महफिल जमाएंगे कपिल

Last Updated 01 Jul 2017 02:56:16 PM IST

'द कपिल शर्मा शो' आजकल सुर्खियों में बना हुआ है. इसकी वजह है शो से जुड़े किरदार. जी हां हाल ही में खबर आई थी की शो की टीआरपी में उछाल लाने के लिए कपिल भारती का सहारा लेंगे.




भारती संग महफिल जमाएंगे कपिल

लेकिन शो के पहले ही दिन शूटिंग में भारती का कपिल की टीम से झगड़ा हो गया है और इतना ही नहीं खबर यह भी आयी कि शो में अपनी एंट्री सीन का स्क्रिप्ट भारती को पसंद नहीं आया और वह पहले ही दिन 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर शूटिंग बीच में ही छोड़कर चली गयीं. जिसके कारण शूटिंग वहीं स्टोप कर दी गई.

आपको बता दें कि कपिल और भारती पहले भी 'कॉमेडी सर्कस' के मंच पर साथ काम कर चुके हैं. इस बात से तो पक्का है कि कपिल और भारती के बीच दोस्ती का रिश्ता गहरा है. इसलिए तो कपिल के शो की शूटिंग पर झगड़े की खबर पर भारती ने चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने इसे अफवाह बताया है.

आपको बताते चलें कि भारती ने कपिल के शो से अपने दो फोटो शेयर किये हैं और अपने इस शो से जुड़ने की खबरों को पक्‍का कर दिया है. इसके साथ ही, अपना फोटो शेयर करते हुए भारती ने लिखा है- कौन कहता है कि मैं 'द कपिल शर्मा शो' के लिए शूटिंग नहीं कर रही हूं. भारती ने अपनी इस फोटो में कपिल को भी टैग किया है.

भारती ने आगे कहा 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़ी सबसे अच्‍छी बात यह है कि यहां कलाकारों को अपना किरदार समझने या उसे करने के लिए रचनात्‍मक तौर पर काफी खुलापन दिया जाता है. शो पर पहला दिन उत्‍साह से भरा था. मैं बबली नाम का एक पंजाबी किरदार निभा रही हूं, जो दिल्‍ली से है और शादियां कराती है.



 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment