तो इस वजह से ईद पार्टी में साथ नहीं दिखे सलमान-युलिया

Last Updated 27 Jun 2017 12:23:40 PM IST

बॉलीवुड दबंग सलमान खान ने अपने घर ईद का जश्न मनाया. इस जश्न में उनके घर तमाम सेलेब्स ने शिरकत की.


तो इस वजह से ईद पार्टी में साथ नहीं दिखे सलमान-युलिया

प्रिटी जिंटा, दीया मिर्जा, जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा खान, अमृता अरोड़ा ने सलमान के घर रखी गई ईद की पार्टी को जमकर एन्जॉय किया. वहीं इस पार्टी में सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया सलमान खान की बेहद अच्छी दोस्त प्रिति जिंटा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड युलिया वंतुर ने.

जी हां दोनों ने ही पार्टी में साथ एंट्री की और पुरी पार्टी में एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आई. आपको बता दें कि इस ईद पार्टी की कुछ तस्वीरें सेलेब्स ने शेयर की है. लेकिन, किसी भी तस्वीर में सलमान और युलिया साथ नजर नहीं आए.

 

मालूम हो कि हाल ही में सलमान अपने परिवार के साथ वेकेशन मनाने के लिए मॉलदीव पंहुचे थे. जहां उन्हें उनकी कथित गर्लफ्रेंड युलिया वंतुर के साथ स्पॉट किया गया था. ऐसे में उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब नजर आ रहे थे. अब इस बात को मीडिया पर लोगों ने खुब उछाला शायद सलमान अब नहीं चाहते की दोबारा से मीडिया में ऐसी कुछ बात ना उछले.

प्रिति ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह यूलिया और बहन अलविरा खान अग्निहोत्री के साथ एक सेल्फी लेती दिख रही हैं. इसे पोस्ट करते समय उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लड़कियों को सिर्फ मजा करने का मौका चाहिए."

 

 बता दें कि पार्टी में मलाइका और अरबाज साथ दिखे जबकि कानूनी तौर पर दोनों ने तलाक ले लिया है. लेकिन, इस तलाक के बाद भी इनके संबध अच्छे हैं. इस ईद के जश्न में जैकलीन फर्नांडिस, मलाइका अरोड़ा खान, यूलिया वंतूर, अमृता अरोड़ा, प्रिटी जिंटा, डिने पांडे और कई सेलेब्स नजर आए.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment