सलमान खान और यूलिया वंतूर एक साथ पहुंचे उदयपुर, See Pics

Last Updated 30 Apr 2017 01:37:22 PM IST

दंबग सलमान खान उदयपुर में एक शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे थे और उनके साथ उनकी गर्लफ्रैंड युलिया वंतूर भी नजर आई थीं.


सलमान खान और यूलिया वंतूर एक साथ पहुंचे उदयपुर, See Pics

भले ही सलमान अपने और युलिया के रिलेशनशिप की बातों को लकेर चुप्पी सादे हुए हैं, लेकिन सलमान के साथ युलिया का हर बार साथ नाम आना उनके रिलेशनशिप में होने की गवाही देता है.

हाल ही में खबरें उड़ी थी की सलमान और युलिया का जमकर झगड़ा हो गया है और दोनों एक-दूसरे का चेहरा भी नहीं देखना चाहते पर उदयपुर में दोनों का एक साथ दिखना इन खबरों पर पूर्णविराम लगाता है.

दरअसल, सलमान उदयपुर में एक खास काम के लिए पंहुचे थे. नेपाल के सबसे अमीर बिजनेसमैन बिनोद चौधरी के बेटे वरुण चौधरी की शादी में गए थे. शादी के इस खास मौके पर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान मुख्य अतिथि थे. सलमान ने शादी में पंहुचकर दुल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया और निकल गए.

बता दें कि युलिया उदयपुर जाकर बेहद खुश थी. यह खुशी आप इस वीडियो में देख सकते हैं. जिसमें युलिया सनराइज को देखकर बहुत खुश हैं. साथ ही उन्होंने अपनी तस्वीर पर शेयर की है.

 

Good morning! #sunrise #beautiful #amazingearth #sun #goodenergy #love #havealovelyday #

A post shared by Iulia Vantur Official Account (@vanturiulia) on


हाल ही में अपने भांजे आहिल का बर्थ-डे सेलिब्रेट करने मालदीप पंहुचे सलमान और युलिया उस समय भी काफी करीब देखे गए थे. बता दें कि युलिया रोमानिया की रहने वाली हैं.

फिलहाल दोनों को साथ भले ही देखा गया हो पर अपना रिलेशनशिप नहीं कबूला है. फिलहाल सलमान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर सुर्खियों में हैं.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment