'मंगल लक्ष्मी' बहनों के असामान्य बंधन की कहानी है : दीपिका सिंह

Last Updated 25 Jan 2024 12:48:37 PM IST

एक्ट्रेस दीपिका सिंह फैमिली ड्रामा 'मंगल लक्ष्मी' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है और खुलासा किया है कि कैसे यह शो कई उदाहरणों को दर्शाता है जो हम हर रोज अपने आसपास देखते हैं।


दीपिका सिंह

एक्ट्रेस दीपिका सिंह फैमिली ड्रामा 'मंगल लक्ष्मी' में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है और खुलासा किया है कि कैसे यह शो कई उदाहरणों को दर्शाता है जो हम हर रोज अपने आसपास देखते हैं।

यह शो मंगल (दीपिका) के इर्द-गिर्द घूमता है, जो मल्टीटास्कर है। वह बेटी, पत्नी और बहू की भूमिका ईमानदारी से निभाती है और साथ ही अपनी छोटी बहन, लक्ष्मी (सानिका अमित द्वारा अभिनीत) का पालन-पोषण भी करती है।

मंगल, लक्ष्मी के लिए एक जीवनसाथी ढूंढने का प्रयास कर रही है, यह सुनिश्चित करते हुए कि छोटी बेटी को उसी अपमान का सामना न करना पड़े जो मंगल को आदित (नमन शॉ द्वारा अभिनीत) के साथ अपनी शादी में अनुभव हुआ था।

मंगल की भूमिका निभाने के लिए तैयार, दीपिका, जो 'दीया और बाती हम' में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, ने साझा किया: "मैं दिल्ली के एक देसी और भरोसेमंद किरदार मंगल की भूमिका निभाने के लिए रोमांचित हूं। यह दो बहनों के असामान्य बंधन की कहानी है, जो ऐसे कई उदाहरणों को दर्शाती है, जिसे हम हर रोज अपने आसपास देखते हैं।''

उन्होंने कहा, "मैंने खुद अपने परिवार में और अपने दोस्तों के बीच कई कहानियां देखी हैं, जिन्होंने मुझे प्रेरित किया है। मुझे यह भी लगता है कि हमारे देश में दर्शक स्क्रीन पर ऐसे सहानुभूतिपूर्ण किरदारों को देखना पसंद करते हैं और उनके साथ जुड़ते हैं।"

दीपिका को मंगल के किरदार को जीवंत करने में खुशी महसूस हो रही है और उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को किरदार की हर विशेषता में प्रासंगिकता मिलेगी।

लक्ष्मी की भूमिका निभाने के बारे में बात करते हुए, सानिका ने साझा किया: "मंगल लक्ष्मी टीवी के साथ एक्टर के रूप में मेरा पहला प्रोजेक्ट है। लक्ष्मी एक सीधी-साधी लड़की है जो दृढ़ता से अपने अधिकारों के लिए खड़े होने और जो गलत समझती है, उसे चुनौती देने में विश्वास करती है।"

नमन ने कहा, "अदित का किरदार जो अहंकारी है। वह अपनी पत्नी को कमजोर मानता है। मेरे चरित्र का उद्देश्य भारतीय विवाहों में वास्तविक दुनिया की चुनौतियों के पितृसत्तात्मक और अभी भी प्रचलित पहलू को प्रदर्शित करना है। "

उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने हर किरदार में प्रामाणिकता लाने के लिए समर्पित हूं और मैं इस बहुआयामी किरदार को सहजता से निभाने के लिए उत्साहित और उत्सुक हूं।"

'मंगल लक्ष्मी' जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होगा।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment