'बिग बॉस 17': अरुण की बेटी से लेकर अंकिता, विक्की की मां की एंट्री के चलते फैमिली वीक होगा जबरदस्त

Last Updated 11 Jan 2024 11:12:05 AM IST

'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे शो में एंट्री करेंगी। वह अंकिता और विक्की के बीच बढ़ती लड़ाई को लेकर दोनों को समझाती दिखेंगी।


'बिग बॉस 17' के अपकमिंग एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां वंदना लोखंडे शो में एंट्री करेंगी। वह अंकिता और विक्की के बीच बढ़ती लड़ाई को लेकर दोनों को समझाती दिखेंगी।

प्रोमो में अंकिता मां के गले लगकर खूब रोती हैं। इसके बाद वह दोनों से बात करती हैं और कहती हैं, 'सब जगह कैमरे लगे हुए हैं। तुम लोग जैसे हो, वैसे नहीं दिख रहे हो। बहुत ज्यादा हो रहा है। घर में इस टाइम सबका क्या स्टेटस है, मैं बता नहीं सकती हूं।''

उन्होंने आगे कहा, ''दो दिन से रात को नींद नहीं आ रही है मुझे। दुनिया तुम्हारा मजाक बना रही है। शब्दों का चयन ऐसे करो कि वो टीवी पर जब जाए बाहर तो तुम्हारे अपने लोग देखें तो उनको ऐसा न लगे कि कि क्या बोल रही है!''

इसके बाद अंकिता की मां ने आगे समझाती हुई कहती है कि वो (विक्की) अपना गेम खेल रहा है तो उसको खेलने दो। तुम भी अपना गेम खेलो। लेकिन दोनों समझदारी से खेलो। तुम दोनों एक-दूसरे के दुश्मन नहीं हो। तुम दोनों तो एक-दूसरे के लिए हो, जिंदगी निकालनी है तुम दोनों को।

इस बीत अंकिता टोककर पूछती हैं कि क्या हो रहा है? तब विक्की गुस्से में कहते हैं कि समझो। दिमाग है कि नहीं है। बात को समझो ना कि क्या बोल रही हैं।

वहीं विक्की की मां रंजना जैन भी शो में आती है और अपनी मजेदार बातों से सबको हंसाती हैं।

वह अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री की अफवाहों का भी मजाक उड़ाती है और कहती है कि गेम खेलना उनके बस की बात नहीं है। मुनव्वर से प्रेरित होकर उन्होंने अपने बेटे के लिए एक शायरी सुनाई, जिससे सभी इंप्रेस हुए। इस पर अंकिता कहती है कि वह उनपर भी कुछ सुनाएं, इस पर विक्की की मां चुप हो जाती है।

अरुण श्रीकांत की पत्‍नी मलक महाशेट्टी और उनकी बेटी भी घर में आते हैं। अरुण अपने बेटी को पकड़कर खूब प्यार करते हैं और इमोशनल होते नजर आते हैं। वह अपनी बेटी का परिचय घर के सभी सदस्यों से अपनी खास हैदराबादी बोली में कराते हैं। छोटा बच्चा सभी को गले लगाकर घर में खुशी और मासूमियत लाता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment