धोनी ने Kollywood में शुरू की नई पारी की शुरूआत, अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का टीजर साझा किया

Last Updated 08 Jun 2023 11:14:44 AM IST

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एम.एस. धोनी (MS Dhoni) तमिल फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' (Let's Get Married) (LGM) के साथ निर्माता के रूप में शुरूआत कर रहे हैं।


धोनी ने अपनी पहली फिल्म 'लेट्स गेट मैरिड' का टीजर साझा किया

फिल्म का पहला आधिकारिक टीजर रिलीज हो गया है। पिछले अक्टूबर में आधिकारिक तौर पर यह घोषणा की गई थी कि धोनी कॉलीवुड (Kollywood) में अपनी पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं। और अब टीजर, बुधवार शाम को जारी किया गया, जिसमें हरीश कल्याण और इवाना हैं। इससे पता चलता है कि धोनी का नया करियर किस दिशा में जा रहा है।

धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड (Dhoni Entertainment Private Limited) के आधिकारिक हैंडल ने धोनी (Dhoni) के फेसबुक पेज और उनकी पत्नी साक्षी रावत (Sakshi Rawat) के इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर रिलीज का विवरण साझा किया। सोनी म्यूजिक साउथ (Sony Music South) ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी रिलीज किया है।

रमेश तमिलमणि (Ramesh Tamilmani) द्वारा निर्देशित मस्ती से भरी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म में नादिया और योगी बाबू (Nadia and Yogi Babu) भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। विश्वजीत (Vishvajeet) संगीत दे रहे हैं और प्रदीप राघव (Pradeep Raghav)एडिटिंग करेंगे।

हरीश कल्याण (Harish Kalyan), जो अक्टूबर 2022 में नर्मदा उदयकुमार के साथ शादी के बंधन में बंधे, 'लेट्स गेट मैरिड' (Let's Get Married) के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। आकर्षक अभिनेता अपनी एक के बाद एक रिलीज के साथ प्रशंसकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment