हर दिल को एकजुट करती है 'अंताक्षरी' : अन्नू कपूर

Last Updated 24 Jul 2023 06:37:24 PM IST

एक्टर-रेडियो होस्ट अन्नू कपूर, जो 'डर', 'तेजाब', 'एक रुका हुआ फैसला', 'विकी डोनर' और अन्य जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इस बार रेडियो पर आइकोनिक 'अंताक्षरी' के साथ वापस आ गए हैं।


Anu Kapoor

अन्नू को लगता है कि अंताक्षरी एक ऐसी चीज है जिसे हर जनरेशन के लोग पसंद करते हैं, बशर्ते कि प्रत्येक व्यक्ति के पास गानों का भंडार हो। यह इस खेल को खेलने की अहम शर्त है! लगभग एक दशक से अन्नू श्रोताओं को धुनों और यादों के माध्यम से 'सुहाना सफर' पर ले जा रहे हैं, और अब वह रेडियो पर 'बिग अंताक्षरी' के रूप में अपने आइकोनिक शो 'अंताक्षरी' का एक अलग वर्जन वापस लेकर आए हैं। शो की शुरुआत के बारे में बात करते हुए 'विकी डोनर' अभिनेता ने आईएएनएस को बताया, "लगभग एक या दो साल पहले, मेरे पास यह विचार था और बिग एफएम के लोगों ने भी कहा कि अब अंताक्षरी की अवधारणा को रेडियो पर लाने का समय आ गया है।"उन्होंने साझा किया कि 'बिग अंताक्षरी' की यूएसपी इसकी प्रामाणिकता और सरलता है।

अभिनेता ने कहा, "उस समय में, अंताक्षरी कोई साधारण खेल नहीं था, यह गुरुकुलों में कला और अभिव्यक्ति का एक रूप था। यह शिक्षा का एक माध्यम था, और अब, यह मनोरंजन के साधन में बदल गया है। आज के समय में संगीत के सर्वोत्तम विकास की बात करें तो कुछ गाने तुरंत हिट हो जाते हैं, लेकिन जब अंताक्षरी की बात आती है तो कोई डिबेट नहीं होती।"उन्होंने आगे कहा, "संगीत व्यक्तिपरक है और यह युवा या बुजुर्ग... हर दिल को एकजुट करता है। शो में हमारे पास 18-19 साल के बच्चे भी हैं जो उम्र और समय से परे जनरेशन गैप के बीच के अंतर को सहजता से पाटता है।"रेडियो पर, 'बिग अंताक्षरी' बिग एफएम पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment