‘‘कौन बनेगा करोड़पति-9’’ नया गेम, नई चुनौती!

Last Updated 28 Aug 2017 11:23:41 AM IST

यह देश एक बार फिर से उस परिचित मध्यम आवाज को सुनेगा जो कहेगी, ‘देवियों और सज्जनों’ और ‘लॉक किया जाए’.


‘‘कौन बनेगा करोड़पति-9’’ नया गेम, नई चुनौती! (फाइल फोटो)

करोड़पति बनने के अपने सपने को पूर करने की कोशिश कर रहे कई आकांक्षियों के लिए प्रसिद्ध ‘हॉट सीट’ को एक बार फिर से खोल दिया जाएगा. यह समय है जब देश के सबसे बड़े सुपर स्टार, अमिताभ बच्चन एक बार फिर टेलीविजन के सबसे बड़े कार्यक्रम ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 9वें संस्करण की मेजबानी करेंगे, जो 28 अगस्त से शुरू हो रहा है, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन (सेट) पर.

‘केबीसी-9’ नई लाइफलाइंस, रोमांचक गेमिफिकेशन और कई प्रकार की तकनीकी उन्नित के साथ शुरू होगा. अभी तक की ‘फोन ए फ्रेंड’, ‘लाइफलाइन’ को इस सीजन में ‘वीडियो ए फ्रेंड’ से बदल दिया जाएगा.

इसके अलावा, एक नई कुशल शीषर्क वाली लाइफ लाइन ‘जोड़ीदार’ भी शुरू की गई है, जिसमें प्रतिभागी इस प्रसिद्ध हॉट सीट पर अपने साथ एक पार्टनर को शामिल करने के लिए ला सकते हैं. इसमें सात करोड़ रुपए का जैकपॉट सवाल लाकर इस खेल को और भी ज्यादा मजेदार बनाया जाएगा.

यह सब कुछ या कुछ भी नहीं वाला सौदा होगा, जहां प्रतिभागियों की बाकी बची लाइफलाइंस को खत्म कर दिया जाएगा. प्रसिद्ध लाइफ साइज चेक को डिजिटल मुद्रा में परिवर्तित किया जाएगा, जो एक्सिस बैंक के माध्यम से सीधे विजेता के खाते में जाएगी.

बच्चन खास एपिसोड में असल जिंदगी के नायकों को आमंत्रित करेंगे. इन लोगों को न केवल गेम खेलने का मौका दिया जाएगा बल्कि अपने ध्येय के समर्थन में देश तक पहुंचने के लिए एक प्लेटफार्म भी दिया जाएगा.

एसएनबी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment