कपिल के शो में सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी

Last Updated 16 Aug 2017 07:37:53 PM IST

सोनी एन्टरटेंमेंन्ट टेलीविजन पर कपिल शर्मा के शो में अब नवजोत सिंह सिद्धू की सीट पर अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह नजर आयेंगी.


(फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि पंजाब से अमृतसर से विधायक और राज्य के परिवहन मंत्री सिद्धू स्वास्थ्य ठीक न होने के कारण कपिल शर्मा के कामेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ एपिसोड में हिस्सा नहीं ले पायेंगे. सिद्धू की जगह अर्चना पूरन सिंह जज की कुर्सी पर बैठेंगी.
      
अर्चना पूरन सिंह ने इस संबंध में एक बयान जारी कर कहा, सिद्धू जी की कुर्सी पर बैठकर अजीब सा महसूस होगा, क्योंकि सिद्धू को हम सभी इस कुर्सी पर बैठे देखते रहें, कपिल शर्मा ने सूट के दिन मुझसे बातचीत की और पुराना मित्र होने के नाते मैं उसे मना नहीं कर सकी.
     
कपिल का हंसी-मजाक का यह शो आमतौर पर सप्ताह के अंतिम दो दिनों में सोनी एन्टरटेंमेंन्ट चैनल पर रात नौ बजे से रात साढ़े 10 बजे तक दिखाया जाता है. उनके शो में डाक्टर की भूमिका निभाने वाले सुनील ग्रोवर को लेकर काफी विवाद हुआ है. ग्रोवर ने हालांकि इस विवाद के बाद संकेत दिये थे कि वह शो में लौटेंगे लेकिन अभी तक कुछ अंतिम निर्णय नहीं हुआ है. शो में हिस्सा लेने वाले अली असगर जो मुख्यत: नानी का रोल निभाते थे, वह भी फिलहाल शो से अलग हैं.


      
अर्चना ने लिखा, मैं केवल कुछ एपिसोड में सिद्धू जी के ठीक होने तक इस कुर्सी पर नजर आउंगी, वह जब ठीक हो जायेंगे तो फिर से नजर आयेंगे. कपिल और अर्चना पूरन सिंह कामेडी शो में एक साथ काम कर चुके हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment