वेलेंटाइन्स डे पर जारी होगी निकिता की किताब 'लेटर्स टू माइ एक्स'

Last Updated 05 Feb 2018 05:52:46 PM IST

वेलेंटाइन्स डे से एक सप्ताह पहले उपन्यास प्रेमियों के लिए एक रोमांचक खबर आई है. दस उपन्यासों की 'बेस्ट सेलर' लेखिका निकिता सिंह ने अपनी अगली किताब 'लेटर्स टू माइ एक्स' को वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज करने की घोषणा की है.


वेलेंटाइन्स डे पर किताब 'लेटर्स टू माइ एक्स' (फाइल फोटो)

दस उपन्यासों की 'बेस्ट सेलर' लेखिका निकिता सिंह ने अपनी अगली किताब 'लेटर्स टू माइ एक्स' को वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज इस उपन्यास में मौसम के भाव के साथ न केवल सुखद प्यार है, साथ ही प्यार के दौरान और बाद का एहसास भी बताया गया है. यह वास्तविक संबंधों पर आधारित है, जैसे वे विकसित होते हैं और संबंध विच्छेद होता है और यह केवल परियों की कहानियों में मिलने वाले प्यार के बारे में नहीं है.

सिंह ने आईएएनएस को बताया, "इस किताब में दो लोगों के बीच हुए पत्र व्यवहार को दिखाया गया है, जिन्होंने एक-दूसरे को दुख पहुंचाया है और अब दुख से निकलते हुए अपनी जिंदगी संवारने की कोशिश करते हैं. यह बहुत भावुक कहानी है, जिसे लिखते समय मुझे मजा आया. लोगों की प्रतिक्रिया जानने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं."



पटना में जन्मीं और इंदौर में पली-बढ़ीं निकिता ने नई दिल्ली के पुस्तक प्रकाशन उद्योग में कुछ वर्षो तक काम किया है. इसके बाद उन्होंने न्यूयार्क के 'द न्यू स्कूल' में सृजनात्मक लेख (कहानी) में एमएफए (मास्टर इन फाइन आर्ट) किया. अब वह मैनहट्टन में रहती हैं. वहां वह एक सोलर एनर्जी कंपनी के लिए डिजिटल कंटेंट देखती हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment