अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में पहुंचेंगे देश-विदेश से खास मेहमान

Last Updated 22 Feb 2024 04:51:47 PM IST

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जुलाई में शादी करने जा रहे हैं।


मुंबई में होने वाली इस शादी में कई प्री-वेडिंग कार्यक्रम भी होने वाले हैं। इस शाही शादी में देश-विदेश से कई जानी-मानी हस्तियों के शामिल होने की उम्‍मीद है।

शादी के पहले के सभी कार्यक्रम जामनगर में रिलायंस ग्रीन कॉम्प्लेक्स में आयोजित होंगे। इसमें कई नामी हस्तियों को देखा जाएगा। इनमें माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर बिल गेट्स से लेकर मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग, ब्लैकरॉक के सीईओ लैरी फिंक, ब्लैकस्टोन के चेयरमैन स्टीफन स्वार्जमैन, डिज्नी के सीईओ बॉब इग्नर और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के भी आने के कयास लगाए जा रहे हैं। शादी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कम ही समय बचा है।

यह शादी सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली है। 12 जुलाई को मुंबई में यह शादी होगी। वहीं, प्रशंसक इस भव्य शादी को लेकर उत्साहित हैं। शादी मुंबई के अल्टमाउंट रोड पर बहुमंजिला अंबानी निवास एंटीलिया में होगी।

शादी मेें शामिल होने वाले बिल गेट्स माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर हैं। उनकी गिनती कभी दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती थी। वह फिलहाल 146 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ अमीरों की लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं।

वहीं अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका की अंबानी परिवार से पुरानी जान पहचान है। बता दें कि कुछ साल पहले नीता अंबानी ने भारत में डिजिटल जेंडर डिवाइड को लेकर यूनाइटेड स्टेट एजेंसी फॉर इंटरनेशनल डेवलेपमेंट के साथ साझेदारी की थी, जहां इवांका ट्रंप बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुईं थी।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment