कोहरे की वजह से दिल्ली आने वाली 19 ट्रेनें लेट, दो से पांच घंटे की देरी से पहुंचने की उम्मीद

Last Updated 04 Jan 2020 10:34:53 AM IST

दिल्ली आने वाली 19 ट्रेनें आज भी लेट से चल रही है। रेलवे के मुताबिक, घने कोहरे की वजह से ये ट्रेनें लेट से आ रही हैं। ये ट्रेनें 2 से 5 घंटे तक लेट चल रही हैं।


नई दिल्ली फरक्का एक्सप्रेस 2 घंटे, गोवा निजामुद्दीन एक्सप्रेस 5 घंटे, हावड़ा नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस 3 घंटे, भागलपुर आनन्द विहार एक्सप्रेस 2 घंटे लेट से चल रही हैं। दुर्ग निजामुद्दीन हमसफर एक्सप्रेस 2.5 घंटे, मुम्बई अमृतसर एक्सप्रेस 3.15 घंटे, बरौनी दिल्ली, वैशाली एक्सप्रेस 2.45 घंटे लेट से दिल्ली आ रही हैं।

रेलवे के अनुसार, कोहरे की वजह से ये ट्रेनें लेट हो रही हैं।

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि अक्सर रात में कोहरे की वजह से ट्रेनों की रफ्तार कम हो जाती है। उत्तर पूर्व और दक्षिण से आने वाली लंबी दूरी की ट्रेन कोहरे की वजह से लेट हो जाती हैं। रेलवे ने बताया कि कानपुर के बाद कोहरे की मार ट्रेनों पर ज्यादा दिखाई देती है।

दिल्ली में खिली रहेगी धूप

राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को न्यूनतम तापमान आठ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और दिन में धूप खिली रहने की संभावना है।      

अधिकतम तापमान करीब 23 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है।      

विभाग ने बताया कि शहर में कई स्थानों पर मध्यम से घना कोहरा दर्ज किया गया। सफदरजंग वेधशाला में दृश्यता का स्तर 100 मीटर तक दर्ज किया गया।      

मौसम विशेषज्ञों ने पूर्वानुमान लगाया है कि आठ जनवरी तक शीत लहर नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि ताजा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से छह जनवरी से आठ जनवरी के बीच में दिल्ली में कभी भी बारिश हो सकती है। बारिश से प्रदूषण स्तर में भी कमी आएगी। वायु गुणवत्ता सुबह नौ बजे 300 दर्ज की गई जो कि बेहद खराब श्रेणी में है।

आईएएनएस/भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment