कैट का 18 फरवरी को देशव्यापी व्यापार बंद का आहवान

Last Updated 17 Feb 2019 04:55:25 PM IST

पुलवामा आतंकी घटना में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने एवं राष्ट्रीय संकट की इस घड़ी में देश, सरकार और जवानों के परिवारों के साथ माबूती से खड़े रहने की प्रतिबद्धता को जाहिर करने के लिए अखिल भारतीय व्यापार महासंघ (कैट) ने 18 फरवरी को देशव्यापी व्यापार बंद का आहवान किया है।


अखिल भारतीय व्यापार महासंघ (कैट)

कैट द्वारा आज जारी विज्ञप्ति के मुताबिक देश के सभी थोक और खुदरा बाजार कल बंद रहेंगे। इस अवसर पर दिल्ली के घंटाघर, चांदनी चौक पर अपरा्हन साढ़े 12 बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जायेगा। दिल्ली में चाँदनी चौक, खारी बावली, कनाट प्लेस, क़रोल बाग़, सदर बार, कमला नगर, खान मार्केट, साउथ एक्स, कश्मीरी गेट, चावड़ी बाजार, राजौरी गार्डन, दक्षिणी दिल्ली एवं पश्चिमी दिल्ली के बार, यमुनापार आदि के बाजार इस बंद में शामिल होंगे।

कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया एवं राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने बताया कि व्यापार बंद के दौरान व्यापारी उपवास करेंगे और देश भर में श्रद्धांजलि मार्च एवं कैंडल मार्च निकालकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देंगे। उन्होंने यह भी बताया कि दिल्ली सहित देश भर में व्यापारी संगठन शहीद परिवारों को सीधे वित्तीय मदद करने का निर्णय भी कर रहे हैं।



उन्होंने बताया कि 18 फ़रवरी के भारत व्यापार बंद में प्रमुख रूप से महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, बिहार, पूर्वोत्तर राज्य आदि शामिल हैं।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment