WPL 2024 : फरवरी से शुरू हो सकता है महिला प्रीमियर लीग का दूसरा सीजन : BCCI सचिव जय शाह

Last Updated 10 Dec 2023 08:48:23 AM IST

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के मानद सचिव जय शाह ने यहां शनिवार को कहा कि महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) का दूसरा संस्करण लॉजिस्टिक कारणों से फरवरी 2004 में एक राज्य में खेला जाएगा।


शाह ने कहा कि डब्ल्यूपीएल का उद्घाटन संस्करण मुंबई में दो स्थानों पर खेला गया था - क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया के ब्रेबॉर्न स्टेडियम और नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में।

दूसरे संस्करण में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल सकता है, हालांकि उन्‍होंने इस बात के लिए कोई प्रतिबद्धता नहीं जताई कि इसे दोबारा मुंबई में आयोजित किया जाएगा।

शाह ने शनिवार को यहां महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) नीलामी के मौके पर कहा, "यह निर्णय लिया गया है कि हम फरवरी में टूर्नामेंट आयोजित करेंगे। जहां तक आयोजन स्थल का सवाल है, यह केवल एक राज्य में आयोजित किया जाएगा, ताकि यह तार्किक रूप से बेहतर हो।''

उन्होंने कहा, "मूल रूप से यह फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई के बीच एक संयुक्त कॉल है। हम एक साथ बैठेंगे और फैसला करेंगे। हम आपको बताएंगे। यह एक राज्य में होगा, यह निश्चित है।"

उन्होंने कहा, "हम इसे बेंगलुरु या उत्तर प्रदेश में कर सकते हैं। हमारे पास बहुत सारे स्थान हैं, यहां तक कि गुजरात में भी, जहां हमारे पास अहमदाबाद, राजकोट हैं और कुछ वर्षों के बाद बड़ौदा अपना स्टेडियम बना सकता है। एक राज्य में इसलिए आयोजन करना है, क्योंकि घरेलू सीज़न चल रहा है और पूरे देश में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment