जानें क्यों जिनेदिन जिदान से मिलने की इच्छा रखते हैं रोहित शर्मा

Last Updated 12 Apr 2023 10:07:56 AM IST

जब रोहित शर्मा को 2011 में मुंबई इंडियंस ने 9.2 करोड़ रुपये में खरीदा था, तब 'पलटन' को नहीं पता था कि वह आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान बनेंगे।


फ्रेंचाइजी के साथ 12 साल बिताने के बाद, रोहित मुंबई इंडियंस टीम के दिग्गज बन गए हैं और मुंबईवासियों के बीच पसंदीदा बन गए हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, रोहित ने उस व्यक्ति का उल्लेख किया जिनसे वह मिलना चाहते हैं।

जिनेदिन जिदान। उनसे पूछने के लिए बहुत कुछ है, उन्होंने उस खेल में हेडबट (किसी पर सिर से वार करना) कैसे किया? ऐसा क्यों किया? रियल मैड्रिड के प्रबंधक के रूप में उन्होंने अपने करियर के अंत में अपनी टीम में बहुत सारे लोगों के साथ उन चैम्पियनशिप खिताबों को एक के बाद हासिल करने का प्रबंधन कैसे किया। उन्होंने सभी मैचों में निरंतरता बनाए रखने और टीम का सर्वश्रेष्ठ हासिल करने का प्रबंधन कैसे किया? यह वो चीजें हैं जो मैं उनसे पूछूंगा और शायद कुछ और।

रोहित ने आगे उन जगहों पर बात की जहां वह मुंबई में घूमना पसंद करते हैं मैं बोरीवली में एक जगह पर जाता था, जिसे दुनिया नहीं जानती, लेकिन बोरीवली में एक जगह है उन्होंने आगे बताया कि मुंबई में सबसे अच्छा स्ट्रीट फूड किस जगह पर मिलता है, मुझे जो जगह सबसे ज्यादा पसंद है वह है खाऊ गली जो क्रॉस मैदान और आजाद मैदान के बीच है। मैंने इतना समय क्रॉस मैदान और आजाद मैदान में खेलने में बिताया है, यही वह जगह है जहां हम बच्चों के रूप में बहुत जाते थे और वहां जो कुछ भी मिलता था उसे खाते थे।

रोहित ने यह भी बताया कि उन्हें मुंबई की कौन सी बात सबसे अच्छी लगती है, उन्होंने कहा, मुझे मुंबई में मानसून पसंद है, यह बहुत खूबसूरत है। पिछले कुछ वर्षों में, मुझे मुंबई में समय नहीं मिला है, लेकिन मैंने अपना बचपन मुंबई में बिताया है, मुझे पता है कि यहां मानसून कैसा होता है और मुझे वह पसंद है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment