Sapna Gill ने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ कराया मुकदमा दर्ज

Last Updated 06 Apr 2023 08:25:18 AM IST

दो महीने पहले अंधेरी के एक क्लब में कथित तौर पर मारपीट करने और उनकी लज्जा भंग करने के आरोप में भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के खिलाफ सोशल मीडिया ‘इन्फ्लुएंसर’ सपना गिल (Sapna Gill) ने केस दायर कर दिया है।


सपना गिल-पृथ्वी शॉ मामला

सपना ने मुंबई की एक अदालत में एक आपराधिक शिकायत दर्ज कराई और पुलिस में मामला दर्ज करने की मांग की है।

सपना गिल (Sapna Gill) के वकील अली कासिफ खान (advocate ali kashif khan) ने कहा कि उन्होंने पृथ्वी शॉ और उसके दोस्त आशीष के खिलाफ अंधेरी मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 354, धारा 324 और धारा 509 के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) पर आरोप लगाया कि उसने फरवरी के महीने में उसके साथ मारपीट की थी।

सपना के वकील खान का कहना है कि शॉ और उसके दोस्त के खिलाफ आरोप के समर्थन में शिकायत के साथ एक सरकारी अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल सर्टिफिकेट संलग्न किया गया है।

एयरपोर्ट पुलिस थाने के कर्मियों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

उन्होंने बताया कि अपने कर्तव्यों का निर्वहन नहीं करने और शॉ और अन्य के खिलाफ IPC की धारा 354 के तहत एक प्राथमिकी (FIR) दर्ज नहीं करने के कारण एयरपोर्ट पुलिस थाने के कर्मियों के खिलाफ अलग से शिकायत दर्ज की गई है। इन दोनों मामलों की सुनवाई 17 अप्रैल को हो सकती है।

क्या था मामला

ज्ञात हो कि सपना गिल को फरवरी में कुछ अन्य लोगों के साथ अंधेरी के एक होटल में सेल्फी लेने पर हुए विवाद के बाद शॉ पर कथित हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। फिलहाल वह जमानत पर बाहर हैं।

मारपीट के मामले में जमानत मिलने के बाद गिल ने शॉ, उसके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ कथित तौर पर उनकी लज्जा भंग करने के आरोप में अंधेरी के एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत की थी। हालांकि, पुलिस ने अभी तक मुंबई के इस बल्लेबाज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की है।

सहारा समय डिजिटल
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment