Indvs NZ 2nd ODI: भारत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया

Last Updated 21 Jan 2023 01:08:53 PM IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रायपुर में शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम में तीन एकदिवसीय मैच की सीरिज का दूसरे मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया है।


Indvs NZ 2nd ODI: भारत ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया

टॉस करते समय जैसे ही सिक्का गिरा रोहित शर्मा और भारत के पक्ष में और वह भूल गए कि उन्हें क्या करना है। सोच विचार करने के बाद उन्होंने पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया।

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि एक मिनट के लिए वह चौंक गए थे कि उन्हें क्या करना है। वह टीम के चुनौती देना चाहते है लेकिन आज वह ओस को ध्यान में रखते हुए पहले गेंदबाज़ी करेंगे। भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम भी पहले गेंदबाज़ी करना चाहते थे क्योंकि उन्हें नहीं पता कि पिच किस प्रकार खेलेगी। पिछले मैच में बल्ले और गेंद के साथ अच्छा प्रदर्शन करने पर उन्होंने अपने खिलाड़ियों की प्रशंसा की। उनके अनुसार टीम प्रत्येक मैच से सीखकर बेहतर होना चाहती है। ईश सोढ़ी पूरी तरह ठीक नहीं हुए हैं और इस वजह से न्यूज़ीलैंड टीम में भी कोई बदलाव नहीं है।

न्यूज़ीलैंड : डेवन कॉन्वे, फ़िन ऐलेन, हेनरी निकल्स, डैरिल मिचेल, टॉम लेथम (कप्तान), ग्लेन फ़िलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, मिचेल सैंटनर, हेनरी शिपली, लॉकी फ़र्ग्युसन, ब्लेयर टिकनर

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

समयलाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment